Samsung big announcement of the youth will get a chance for job | Samsung के इस ऐलान से मिलेगा युवाओं को मौका, एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ इन चीजों पर फोकस करने जा रही है कंपनी

114 views

Samsung big announcement- India TV Hindi

Image Source : FILE
Samsung के इस ऐलान से मिलेगा युवाओं को मौका

Samsung News: भारत के सबसे बड़े उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्रांड सैमसंग ने घोषणा की है कि वह 2023 के अंत तक भारत में टॉप मेट्रो शहरों में 15 प्रीमियम एक्‍सपीरियंस स्‍टोर्स की स्‍थापना करेगा, जो उपभोक्‍ताओं के लिए नए टेक्‍नोलॉजी एक्सपीरिएंस लेकर आएंगे।  नए एक्‍सपीरियंस स्‍टोर्स दिल्‍ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्‍नई, कोलकाता, अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे और चंडीगढ़ जैसे शीर्ष मेट्रो शहरों के प्रतिष्ठित स्‍थानों पर स्‍थापित किए जाएंगे। इससे काफी संख्या में रोजगार के मौके मिलेंगे। बता दें कि ये स्‍टोर सैमसंग स्‍मार्टथिंग्‍स, स्मार्टफोन, ऑडियो, गेमिंग, लाइफस्‍टाइल स्‍क्रींस, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, होम थिएटर और वियरेबल्‍स जैसे रोमांचक जोंस के माध्‍यम से सैमसंग के संपूर्ण प्रोडक्‍ट ईकोसिस्‍टम को दिखाएंगे और स्‍मार्टथिंग्‍स के साथ इसके मल्‍टी-डिवाइस कनेक्टिविटी को प्रदर्शित करेंगे। स्‍मार्टथ‍िंग्‍स जोन यह दिखाएगा कि सैमसंग का कनेक्‍टेड लिविंग ईकोसिस्‍टम उपभोक्‍ताओं के लिए उनके दैनिक जीवन में किस प्रकार सुविधाजनक हैं। इसमें इस बात पर विशेष ध्‍यान देना शामिल है कि कैसे एक स्‍मार्टफोन, रेफ्र‍िजरेटर, एसी, होम थिएटर, टीवी और अन्‍य डिवाइस एक-दूसरे से जुड़ सकते हैं और उपभोक्‍ताओं को सुविधा प्रदान कर सकते हैं। 

वर्क फ्रॉम होम जैसे ऑप्शन भी शामिल

स्‍मार्टथिंग्‍स जोन में वर्क फ्रॉम होम जैसे ऑप्शन भी शामिल होंगे ताकि यह दिखाया जा सके कि प्रोडक्टिविटी में सुधार के लिए सैमसंग मॉनिटर, लैपटॉप, टैब और स्‍मार्टफोन कैसे कनेक्‍ट होते हैं, या आप अपने एसी को दूर से ही कैसे चालू कर सकते हैं ताकि आपके घर पहुंचने से पहले ही रूम ठंडा हो जाए, या यहां तक कि होम किचन अनुभव भी कैसे बेहतर हो सकता है। युवा गेमिंग प्रेमियों के लिए, इन एक्‍सपीरियंस स्‍टोर्स में समर्पित गेमिंग जोन होंगे, जहां वे अपने पसंदीदा गेम पर समय बिता सकते हैं। वे सैमसंग गैलेक्‍सी एस23 फ्लैगशिप स्‍मार्टफोंस और सैमसंग के प्रीमियम ओडिसी आर्क गेमिंग मॉनिटर्स की पावर का अनुभव ले सकते हैं। सैमसंग इंडिया के तरफ से सुमित वालिया ने कहा कि ग्राहकों की विकसित होती जरूरतों पर केंद्रित एक ब्रांड के रूप में हमने देखा है कि हमारे प्रीमियम उत्‍पादों की मांग में वृद्धि हुई है क्‍योंकि हमारे लगभग दो तिहाई उपभोक्‍ता हमारे सैमसंग एक्‍सपीरियंस स्‍टोर्स पर प्रीमियम डिवाइस को चुन रहे हैं। उपभोक्‍ताओं की इस बढ़ती मांग का लाभ उठाने के लिए, हम पूरे भारत में 15 प्रीमियम एक्‍सपीरियंस स्‍टोर स्‍थापित कर रहे हैं, जो सैमसंग के विशेषरूप से तैयार प्रीमियम उत्‍पादों के व्‍यापक पोर्टफोलियो के साथ-साथ हमारे स्‍मार्टथिंग्‍स ईकोसिस्‍टम, गेमिंग, लाइफस्‍टाइल स्‍क्रींस, प्रोडक्‍ट कस्‍टमाइजेशन जैसे अनुभव प्रदान करेंगे। 

ये उत्‍पाद और अनुभव न केवल हमारे ग्राहकों को सैमसंग तकनीक पर एक व्‍यक्तिगत, प्रभावी लुक प्रदान करेंगे बल्कि उन्‍हें ब्रांड के साथ-साथ अधिक सार्थक रूप से जुड़ने में भी मदद करेंगे।” उपभोक्‍त, विशेषकर जेन ज़ी और मिलेनियल्‍स, को कई गैलेक्‍सी वर्कशॉप और एक्‍टीविटीज में भाग लेने का अवसर मिलेगा, जो लर्न @ सैमसंग पहल के हिस्‍से के रूप में प्रीमियम एक्‍सपीरियंस स्‍टोर पर आयोजित किए जाएंगे। ये गैलेक्‍सी वर्कशॉप फोटोग्राफी, वीडियो-एडिटिंग, गेमिंग, म्‍यूजिक, कोडिंग, डूडलिंग, बेकिंग और कई अन्‍य विषयों पर आयोजित होंगे, जो युवा उपभोक्‍ताओं को अपनी रुचियां साझा करने के साथ ही साथ सैमसंग के इन्‍नोवेशन के बारे में जानने और अपने स्‍मार्टफोन और अन्‍य सैमसंग उत्‍पादों को अधिक कुशलता से उपयोग करने में मदद करेंगे।  

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/samsung-big-announcement-of-the-youth-will-get-a-chance-for-job-the-company-is-going-to-focus-on-these-things-with-advanced-technology-2023-04-04-948429

Related Posts

Leave a Comment