Samsung introduced cordless vacuum cleaner now the house will be completely cleaned in minutes | Samsung ने पेश किया शानदार कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर, अब मिनटों में होगी घर की पूरी सफाई

118 views

Samsung - India TV Hindi

Image Source : FILE
Samsung ने पेश किया शानदार कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर

Samsung Vacuum Cleaner: भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने देश में अपनी प्रीमियम रेंज के वैक्यूम क्लीनर बीस्पोक जेट लॉन्च किए हैं। छड़ी की तरह दिखने वाला यह कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर पावरफुल होने के साथ रोबोटिक जेट बॉट+ से भी लैस है। वैक्यूम क्लीनर का यह नया लाइन-अप खास तौर पर भारतीय उपभोक्ताओं के लिए कस्टमाइज किया गया है, जो न सिर्फ सफाई से जुड़ी हर समस्या का आसान समाधान पेश करता है, बल्कि अपने शानदार डिजाइन के साथ घर के अलग-अलग हिस्सों के लिए बिलकुल फिट है। आधुनिक घरों के लिहाज से विकसित और डिजाइन की गई यह नई रेंज बहु-स्तरीय फिल्टरेशन सिस्टम के साथ 99.999% धूल-कण मुक्त सफाई सुनिश्चित करती है।

samsung

Image Source : FILE

प्रीमियम रेंज के वैक्युम क्लीनर

इनोवेटिव डिजाइन के साथ हुआ पेश

बीस्पोक जेट एक ऐसे इनोवेटिव डिजाइन के साथ आता है, जो न सिर्फ अपनी सीरिज का पहला वैक्यूम क्लिनर है, बल्कि एक आसान और सेहतमंद सफाई का शानदार अनुभव भी प्रदान करता है। अपने ऑल-इन-वन क्लीन स्टेशन, जो वैक्यूम क्लीनर को चार्ज करता है और अपने-आप डस्टबिन को खाली कर देता है, उसके अलावा बीस्पोक जेट हल्का है और पहले से ज्यादा प्रभावशाली होने के साथ डिजिटल इनवर्टर मोटर से लैस है। इसका आकर्षक डिजाइन और स्टाइलिश लुक आपके रहने के कमरों और अन्य जगहों के साथ पूरी तरह घुल-मिल जाता है। इसके दो वैरिएंट अभी उपलब्ध हैं। बीस्पोक जेट प्रो एक्स्ट्रा, और बीस्पोक जेट पेट में उपलब्ध बीस्पोक जेट रेंज शक्तिशाली 210W सक्शन पावर के साथ आता है, जो उपभोक्ताओं को सफाई के साथ आराम भी प्रदान करता है। बीस्पोक जेट प्रो एक्स्ट्रा जहां मिडनाइट ब्लू कलर में पोछे के साथ आने वाले एक वैक्यूम क्लीनर है, वहीं बीस्पोक जेट पेट वुडी ग्रीन रंग में आने वाला एक सूखा वैक्यूम है।

अपने हिसाब से करें यूज 

इस नए लाइन-अप के साथ सैमसंग ने उपभोक्ताओं के लिए घर की नियमित साफ-सफाई को ऑप्टिमाइज करने के लिए इंटेलीजेंट सॉल्यूशंस के माध्यम से अत्याधुनिक इनोवेशन का प्रदर्शन करते हुए भारत में पहली बार रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर के क्षेत्र में प्रवेश किया है। रोबोटिक जेट बॉट+ डस्टबिन को अपने-आप खाली करने, स्मार्टथिंग्स ऐप के माध्यम से नियंत्रण और स्मार्ट कनेक्टिविटी, आवाज पहचानने और LiDAR सेंसर-आधारित नेविगेशन के लिए एक क्लीन स्टेशन के साथ आता है। नया लाइन-अप 65,900 रुपये से शुरू होने वाली कीमत के साथ सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट, सैमसंग के एक्सक्लसिव स्टोर और नए सैमसंग शॉप ऐप के साथ प्रमुख ऑनलाइन स्टोर अमेजॉन पर भी उपलब्ध होगा। 

कंपनी ने दी जानकारी

सैमसंग इंडिया में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा कि एक सेहतमंद जीवनशैली के प्रति उपभोक्ताओं के रुझान में कई गुना बढ़ोतरी हुई है। वैक्यूम क्लीनर का हमारा नया लाइन-अप अपनी श्रेणी की सर्वोत्कृष्ट तकनीक पेश करता है और सफाई तथा सुविधा के साथ आंखों को लुभाने वाले खूबसूरत डिजाइन में उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं के अनुरूप है। एक ऑल-इन-वन क्लीन स्टेशन, 99.999% बहु-स्तरीय फिल्ट्रेशन सिस्टम, वाई-फाई कनेक्टिविटी, वॉयस कंट्रोल, और LiDAR सेंसर-आधारित नेविगेशन आधुनिक उपभोक्ताओं के लिए हमारे वैक्यूम क्लीनर को सबसे बढ़िया विकल्प बनाते हैं। हमारे बीस्पोक जेट™ और जेट बॉट+ वैक्यूम क्लीनरों के साथ हमें पूरा भरोसा है कि सफाई को बेहद आसान बनाकर हम उपभोक्ताओं की जीवनशैली को पहले से बेहतर बना पाएंगे।

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/samsung-introduced-cordless-vacuum-cleaner-now-the-house-will-be-completely-cleaned-in-minutes-2023-03-29-946670

Related Posts

Leave a Comment