realme gt neo 5 se will launch today with 16gb ram 5500mah battery 64mp omnivision camera details here । Realme GT Neo 5 SE आज होगा लॉन्च, 16GB रैम 1 TB की होगी स्टोरेज, बैटरी देगी 48 घंटे का बैकअप

119 views

realme gt neo 5 se, realme gt neo 5 se battery, realme gt neo 5 se camera, realme gt neo 5 se displa- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
रियलमी अपने इस स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

Realme GT Neo 5 SE Launch: रियलमी आज यानी 3 अप्रैल को अपना प्रीमियम स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 SE को आज चीन में लॉन्च करने वाली है। रियलमी फैंस को इसमें एक दो नहीं बल्कि कई प्रीमियम फीचर्स मिलने वाले हैं। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स सामने आ चुके हैं। Realme GT Neo 5 SE में यूजर्स को कर्व्ड डिजाइन मिलने वाला है और साथ ही इसके बैक पैनल को कंपनी ने फ्लैट रखा है। 

Realme GT Neo 5 SE को प्रीमियम लुक देने के लिए इसके फ्रंट और बैक दोनों में ग्लास दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल को भी कंपनी ने डिफरेंट डिजाइन दिया है। कैमरे को दो अलग कटआउट में फिक्स किया है। लीक्स की मानें तो Realme GT Neo 5 SE को ब्लैक और ब्लू फैंटेसी दो कलर में लॉन्च किया जा सकता है। 

Realme GT Neo 5 SE स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 5 SE की डिस्प्ले क्वालिटी को रियलमी ने टॉप नॉच रखा है। डिस्प्ले का साइज 6.74 इंच हो सकता है जबकि इसमें 1.5K का रेज्योलूशन दिया है। डिस्प्ले में 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इतना ही नहीं इसकी डिस्प्ले में 1400 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। इस स्मार्टफोन में  Snapdragon 7+ Gen 2 चिपसेट वाला प्रोसेसर मिल सकता है।

अब इसके स्टोरेज की बात करें तो लीक्स के अनुसार इस फोन में 16 GB तक की बड़ी रैम मिल सकती है जबकि वहीं रियलमी इसमे 1TB तक की स्टोरेज दे सकती है। स्मार्टफोन Android 13 के साथ रन करता है। 

Realme GT Neo 5 SE में 5500mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। फोन को 100 W के फास्ट चार्जर से कुछ ही मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि एक बार चलने पर यह 48 घंटे तक बैकअप दे सकती है।

Realme GT Neo 5 SE कैमरा स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 5 SE में यूजर्स को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। प्राइमरी कैमरा Sony IMX355 सेंसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावाइट कैमरा भी होगा। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Jio के इन रिचार्ज प्लान्स में मिल रहा है हर दिन ढेर सारा डेटा, टेंशन फ्री होकर IPL के मैचों का लें मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/realme-gt-neo-5-se-will-launch-today-with-16gb-ram-5500mah-battery-64mp-omnivision-camera-all-details-here-2023-04-03-948130

Related Posts

Leave a Comment