सैमसंग के पुराने फोन भी चलेंगे नए जैसे, इन यूजर्स को मिलेगा AI फीचर्स वाला नया अपडेट, देखें लिस्ट

88 views

samsung galaxy phone, these samsung phones get one ui 6.1 update- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को जल्द मिलेगा नया अपडेट।

अगर आपके पास सैमसंग का फोन है और यह कुछ साल पुराना हो चुका है तो आपके लिए गुड न्यूज है। सैमसंग जल्द ही अपने यूजर्स को एक नया सॉप्टवेयर अपडेट दे सकती है। इस नए अपडेट की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया गया है जो पुराने स्मार्टफोन को भी नए जैसा बना देगा। 

आपको बता दें कि सैमसंग का लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट OneUI 6.1 होगा। कंपनी  Samsung Galaxy S24 Series में इसका अपडेट दे चुकी है। सैमसंग ने इस अपडेट में कई सारे AI फीचर्स शामिल किए हैं। इस अपडेट से यूजर्स को इंटरफेस में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। 

आपको बता दें कि OneUI 6.1 अपडेट में सैमसंग ने रियल टाइम ट्रांसलेशन का फीचर जोड़ा है। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फोन कॉल पर हैं जो दूसरी भाषा में बात करता है तो आप रियल टाइम में उसे अपनी भाषा में ट्रांसलेट कर पाएंगे। इस अपडेट में सैमसंग ने एंडवांस फोटो एडटिंग के लिए जेनरेटिव एडिट फीचर दिया है। 

अभी तो Galaxy S24 सीरीज में इसका अपडेट दिया गया है लेकिन जल्द ही इसका अपडेट कंपनी अपने दूसरे स्मार्टफोन में भी देगा। आइए आपको बताते हैं कि OneUI 6.1 का अपडेट किन किन स्मार्टफोन्स को मिलेगा। 

इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा नया अपडेट

अगर आपके पास Samsung Galaxy S23, Galaxy S23 Plus, Galaxy S23 Ultra, Galaxy S23FE, Galaxy Tab S9, Galaxy Tab S9 plus, Galaxy Tab S9 Ultra, Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 है तो आपको 2024 के पहली छमाही में OneUI 6.1  का अपडेट मिल सकता है। आपको बता दें सैमसंग उन डिवाइसे के लिए ही इस अपडेट को जारी कर सकती है जिसमें प्रोसेसर मजबूत है, ताकि यूजर्स आसानी से AI फीचर्स को इस्तेमाल कर सकें। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 के साइड में होगा एक खास बटन, आसान हो जाएगा ये जरूरी काम

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/samsung-will-release-oneui-6-1-update-for-these-smartphones-check-list-old-phone-will-be-run-fast-2024-01-21-1017757

Related Posts

Leave a Comment