सबसे ज्यादा कीमत में यहां बेच सकते हैं अपना पुराना फोन, तरीका है ये

125 views

Sell old phone on best price - India TV Hindi

Image Source : CANVA
अपना पुराना फोन बेचें अच्छी कीमत में

Old Phone Sell: समय बदल रहा है, फास्ट होती टेक्नोलॉजी में लोग सालभर यूज करने के बाद पुराने फोन को बेचकर नया फोन खरीद लेते हैं। ऐसे में यूज्ड फोन के अच्छे दाम मिल जाए तो सही रहता है। लेकिन, सवाल यह है कि आखिर सबसे अच्छा दाम मिलेगा कहां? इस आर्टिकल में हमने कुछ ऐसी साइट्स और ऐप्स के बारे में बताया है, जो आपको आपके पुराने फोन की काफी अच्छी कीमत दे सकती हैं।

कैशिफाई डॉट इन

cashify.in आजकल काफी चर्चा में है। कैशिफाई डाट इन वेबसाइट के अलावा इसकी सुविधा मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध है। यहां आपसे फोन की अवधी और बॉक्स कंटेंट की जानकारी और फोन की स्थिति की जानकारी ली जाएगी। जिसके बाद फोन की कीमत आ जाती है। इसके बाद आप फोन पिकअप की जगह और वक्त निर्धारित कर सकते हैं। एक्जिक्यूटिव आपसे फोन लेते समय ही पैसे का भुगतान कर देता है।

गेट इंस्टा कैश

getinstacash.in भी आपके घर पर आकर पुराना फोन ले जाता है और पैसे दे जाता है। इसमें आप एक ही पेज पर फोन की स्थिति की जानकारी दे सकते हैं और उसी पेज पर आपके फोन की कीमत भी बता दी जाती है। कंपनी का एक्जिक्यूटिव आकार फोन की स्थिति को बताई गई स्थिति के अनुसार चेक करता है और आपको पेमेंट कर देता है।

रिसायकल डिवाइस

recycledevice.com भी आपके फोन की काफी अच्छी कीमत देता है। कभी-कभी तो वह बाकी वेबसाइट की तुलना में 1,000 रुपये ज्यादा भी देता है। इसपर भी आपको फोन की स्थिति आदि की जानकारी देनी होगी।

सेलएनकैश

sellncash.com पर सबसे पहले आपको ब्रांड का चुनाव करना है और फिर मॉडल का नाम, इसके बाद फोन की स्थिति से संबंधित सवालों के जवाब दिए जायेंगे। आखिर में स्थिति के हिसाब से फोन की कीमत बता दी जाएगी।

कैश ऑन पिक

cashonpick.com वेबसाइट पर ब्रांड के अनुसार अपने फोन का नाम सर्च करें और फोन का मॉडल चुन लें। इसके बाद कुछ सवालों के जवाब आपको देने होंगे, जिनके आधार पर आपको फोन की कीमत बता दी जाती है।

https://www.indiatv.in/tech/tips-and-tricks/sell-your-old-phone-on-best-price-here-2023-04-14-950805

Related Posts

Leave a Comment