रिलायंस जियो यूजर्स की मौज, सिर्फ 219 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा

113 views

Jio Free 5G Data Offer, jio recharge plan, jio unlimited 5g data plan, jio unlimited 5g- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है।

Jio Free 5G data Offer: रिलायंस जियो 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के साथ देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो सस्ते रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध कराने के साथ ही यूजर्स की जरूरतों का भी बखूबी ध्यान रखती है। यही वजह है कि जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है। जियो की लिस्ट में आपको एंटरटेनमेंट, डेटा, फ्री कॉलिंग समेत कई सारे प्लान्स मिल जाते हैं। 

जियो अपने ग्राहकों को सस्ते और मंहेग दोनों ही तरह के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान ऑफर करता है। खास बात यह है कि कंपनी अब अपने अधिकांश प्लान्स में यूजर्स को 5G डेटा का भी ऑफर दे रही है। हालांकि 5G डेटा की सुविधा के लिए कंपनी ने शर्त भी लगाकर रखी है। अगर आप 219 रुपये से कम का रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको 5G डेटा का एक्सेस नहीं मिलेगा। 

इस्तेमाल कर सकते हैं अनलमिटेड डाटा

आपको बता दें कि जियो ने देश के अधिकांश शहरों में अपनी 5G सर्विस को पहुंचा दिया है। कंपनी अभी यूजर्स को कॉम्प्लिमेंटरी के तौर पर यूजर्स को ज्यादातर प्लान्स में फ्री में 5G डेटा दे रही है। ऐसे में आप इसका फायदा उठाकर फ्री में 5G डेटा का लाभ ले सकते हैं। बस इसके लिए जरूरी है कि आपके पास 5G स्मार्टफोन हो और आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क हो। 

आइए आपको अब जियो के 219 रुपये में मिलने वाले फायदे के बारे में बताते हैं। अगर आप अपने जियो नंबर को 219 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 44GB डेटा ऑफर करती है। अगर आपको अधिक डेटा की जरूरत पड़ती है तो आपके लिए यह एकदम परफेक्ट प्लान है। 

Jio Free 5G Data Offer, jio recharge plan, jio unlimited 5g data plan, jio unlimited 5g

Image Source : फाइल फोटो

जियो अपने ग्राहकों को सस्ते प्लान में 5G डेटा का एक्सेस दे रही है।

जियो इस प्लान में यूजर्स को कुल 44GB डेटा ऑफर करती है। हर दिन इसमें आप 3GB डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी इसमें 25 रुपये का 2GB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है।  इसके साथ ही इसमें आप अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS का भी फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें कंपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone में बार-बार स्टोरेज फुल होने का आ रहा है नोटिफिकेशन, इन तरीकों से बढ़ेगी फोन में स्पेस

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/reliance-jio-offering-unlimted-5g-data-starting-from-rs-219-plan-check-all-benefits-here-2024-01-27-1019249

Related Posts

Leave a Comment