White House refuses to pay Elon Musk for Twitter blue tick mail sent to employees Report । White House एलन मस्क को नहीं करेगा पेमेंट, Twitter Blue Tick के लिए भुगतान करने से किया मना

108 views

The White House, Washington, D.C., the United States, Twitter, Twitter Blue Tick, Tech news- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
इस संबंध में ह्वाइट हाउस की तरफ से कर्मचारियों को एक मेल भी किया गया है।

Twitter Blue Tick: ट्विटर आज 1 अप्रैल से लीगेसी वेरिफाइड ब्लू चेक मार्क को हटाने को तैयार है लेकिन, व्हाइट हाउस ने अपने कर्मचारियों के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल को वेरिफाई करने के लिए भुगतान न करने की बात कही है। एक्सियोस की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाइट हाउस के डिजिटल रणनीति के निदेशक, रॉब फ्लेहर्टी ने ई-मेल से कर्मचारियों को इस संबंध में मेल भी किया है।

ई-मेल में लिखा है, हम समझते हैं कि ट्विटर ब्लू सेवा के रूप में स्तरीय सत्यापन प्रदान नहीं करता है। जरूरी नहीं है कि मार्गदर्शन सरकारी एजेंसियों पर लागू हो, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक यह भविष्य में कुछ एजेंसियों और विभागों को मार्गदर्शन भेज सकता है।

व्हाइट हाउस के कुछ अधिकारी, जैसे राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति, ग्रे चेकमार्क के साथ वेरिफाई होते रहेंगे। अपने ईमेल में, फ्लेहर्टी ने कहा कि ट्विटर की नीतियों के अनुसार, यह अब उन फेडरल एजेंसी खातों के सत्यापन की गारंटी नहीं दे पाएगा, जो इसकी नई पात्रता आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं।

ट्विटर ने ऑर्गनाइजेशन वेरिफिकेशन की घोषणा की

इस बीच, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसकी ‘ऑर्गनाइजेशन वेरिफिकेशन सर्विस ग्लोबल स्तर पर उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार, वेरिफाई ऑर्गनाइजेशन, संगठनों और उनके सहयोगियों के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर खुद को अलग करने का एक नया तरीका है।

खाते, जो संगठन से संबद्ध हैं, को व्यवसाय के लोगो के साथ उनकी प्रोफाइल पर एक संबद्ध बैज प्राप्त होगा, और उनका कनेक्शन दिखाते हुए ऑर्गनाइजेशन की ट्विटर प्रोफाइल पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। कंपनी ने कहा, सत्यापित संगठनों में शामिल होने से पहले सभी संगठनों की जांच की जाती है।

यह भी पढ़ें- TRAI का नया नियम! 5 दिन में बंद होंगे ये मोबाइल नंबर, जानें क्या है गाइडलाइन

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/white-house-refuses-to-pay-elon-musk-for-twitter-blue-tick-mail-sent-to-employees-report-2023-04-01-947424

Related Posts

Leave a Comment