WhatsApp rolling out side-by-side feature on Android tablets । WhatsApp ने एंड्रॉयड टैबलेट के लिए साइड बाय साइड फीचर रोल आउट किया

106 views

WhatsApp, WhatsApp Feature, Whatsapp latest Update, tech News, tech news in Hindi- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
व्हाट्सऐप के इस फीचर से लाखो यूजर्स को फायदा मिलने वाला है।

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप पर कुछ बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉइड टैबलेट पर एक नया ‘साइड-बाय-साइड’ फीचर रोल आउट कर रहा है। डब्ल्यूएबीटाइनफो के अनुसार, यह फीटर यूजर्स को उनकी चल रही चैट का ट्रैक खोए बिना बातचीत (चैटिंग) के बीच स्विच करने की अनुमति देगा, जिससे उनके एंड्रॉइड टैबलेट पर व्हाट्सएप इंटरफेस पर अधिक नियंत्रण मिलेगा।

यूजर्स व्हाट्सएप सेटिंग में जाकर चैट में आने वाले ऑप्शन को टॉगल करके साइड-बाय-साइड व्यू को भी डिसेबल कर सकते हैं। साइड-बाय-साइड व्यू स्क्रीन को विभाजित (स्प्लिट्स) करता है, जिसके परिणामस्वरूप प्रत्येक चैटिंग के लिए एक छोटा एरिया हो सकता है, विशेष रूप से छोटी स्क्रीन वाले उपकरणों पर।

चैटिंग के लिए एक बड़ा इंटरफेस रखने के लिए, यूजर्स ऐप पर साइड-बाय-साइड व्यू को डिसेबल भी कर सकते हैं। यह यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर दोस्तों और परिवार के साथ चैट करते हुए एक बड़े और ज्यादा इमर्सिव अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देगा।

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में यह फीचर और भी ज्यादा लोगों के लिए शुरू किया जाएगा। इस बीच, व्हाट्सएप ने घोषणा की है कि यूजर्स अब अपने मल्टी-डिवाइस लॉगिन फीचर के माध्यम से एक से अधिक फोन पर एक ही व्हाट्सएप अकाउंट का उपयोग कर सकेंगे।

आपको बता दें कि व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स लाता रहता है। हाली में कंपनी ने यूजर्स को एक नंबर से 4 डिवाइस पर व्हाट्सऐप एक्सेस करने का फीचर दिया था। कंपनी ने कहा कि यह अपडेट वैश्विक स्तर पर यूजर्स के लिए शुरू हो गया है और आने वाले हफ्तों में सभी के लिए उपलब्ध होगा।

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/whatsapp-rolling-out-side-by-side-feature-on-android-tablets-2023-05-01-957951

Related Posts

Leave a Comment