Vivo Pad 3 with 80W fast charging 13 inch 3K display could launch soon | वीवो ला रहा 80W फास्ट चार्जिंग वाला टैबलेट, मुख्य फीचर्स लीक

73 views

Vivo Pad 3- India TV Hindi

Image Source : VIVO
वीवो जल्द 80W फास्ट चार्जिंग वाला टैबलेट लॉन्च कर सकता है।

Vivo जल्द ही 80W फास्ट चार्जिंग फीचर वाला टैबलेट बाजार में उतार सकता है। चीनी कंपनी के इस टैबलेट को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। वीवो का यह टैबलेट 3K डिस्प्ले जैसे प्रीमियम फीचर्स के साथ आ सकता है। पहले यह उम्मीद की जा रही थी कि वीवो के इस टैबलेट को Vivo X100 सीरीज के साथ उतारा जाएगा। इस सीरीज को चीनी बाजार के साथ-साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है, लेकिन टैबलेट के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की है।

मुख्य फीचर्स लीक

वीवो के इस फ्लैगशिप टैबलेट की डिटेल चीनी टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने शेयर की है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस टैबलेट में 13 इंच का 3K रेजलूशन वाला LCD डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा यह टैबलेट MediaTek Dimensity 9300+ फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आएगा और इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

चीनी ब्रांड का यह टैबलेट Vivo Pad 3 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले वीवो ने 2022 में 11 इंच का पहला टैबलेट लॉन्च किया था, जो 1600 x 2560 पिक्सल रेजलूशन को सपोर्ट करता है। वहीं, पिछले साल आए Pad 2 में 2.8K रेजलूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। अपकमिंग टैबलेट में 3K रेजलूशन वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

प्रीमियम डिस्प्ले और प्रोसेसर के अलावा यह टैबलेट बड़ी बैटरी और स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। इसमें 8GB या 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा सकता है। यही नहीं, इस टैबलेट के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का हो सकता है।

वीवो के अलावा Oppo भी जल्द Pad Neo को बाजार में उतारने वाला है। ओप्पो का यह टैबलेट मिड प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाएगा। इस टैबलेट के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कंफर्म किया है।

यह भी पढ़ें- Samsung ने लॉन्च किया AI फीचर वाला Smart TV, 8K में देख पाएंगे लो क्वालिटी के वीडियो

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/vivo-pad-3-with-80w-fast-charging-13-inch-3k-display-could-launch-soon-2024-01-10-1014883

Related Posts

Leave a Comment