Uorfi Javed का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड! सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में आप कभी न करें ये गलती । uorfi urfi javed instagram suspended news dont even do these mistakenly in your social media account

90 views

uorfi urfi javed, uorfi javed instagram suspended, uorfi urfi javed, uorfi urfi javed insta story- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट एक बार फिर से रिस्टोर हो गया है।

Uorfi Javed Latest News: सोशल मीडिया सेंशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed news) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार वह फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे तो हर बार वह अपने खास डिजाइनर और अतरंगी ड्रेसेस को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरती रहती है लेकिन इस बार मामला अलग है। उर्फी इंस्टाग्राम (Uorfi Javed instagram) की दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। वह अक्सर बोल्ड और हॉट फोटोज (Uorfi Javed Photos) को इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट करती रहती हैं पर हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा हुआ जिसने उर्फी की टेशन बढ़ा दी। 

उर्फी जावेद इस बार अपने बयान या फिर बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में नहीं है बल्कि इंस्टाग्राम (Uorfi Javed Insta account News) की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। जो उर्फी अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ाती थीं अब उन्हें इंस्टाग्राम ने एक जोरदार झटका दिया है जिससे उनकी करोड़ों रुपये की कमाई रुकने का खतरा बढ़ गया था। 

दरअसल रविवार को इंस्टाग्राम में अचानक उनका अकाउंट सस्पेंड हो गया है। खुद उर्फी जावेद (Uorfi Javed Instagram Suspended) ने अकाउंट सस्पेंड होने का स्क्रीनशॉट अपने फैंस के साथ शेयर किया और इस बात की जानकारी दी। इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने से उनको और उनके फैंस को एक जोरदार झटका लगा है। 

इंस्टाग्राम ने रिस्टोर किया अकाउंट

हालांकि थोड़ी देर बार इंस्टाग्राम ने उर्फी का अकाउंट रीस्टोर कर दिया। इसको लेकर कंपनी ने एक पोस्ट भी किया। बाद में उर्फी ने भी अकाउंट रिस्टोर होने की जानकारी अपने फैंस को दी। इंस्टाग्राम ने अपने मैसेज में कहा कि उर्फी जावेद का अकाउंट गलती से डिसेबल हुआ था। इसके लिए इंस्टाग्राम की टीम ने उर्फी से माफी भी मांगी है। 

इंस्टाग्राम में कभी न करें ये गलती

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद की तरफ से प्रमोशन के लिए एक झूठा वीडियो बनाया था। उन्होंने इस वीडियो में अपनी झूठी गिरफ्तारी दिखाई थी। इसके लिए उन्होंने फेक पुलिस का भी इस्तेमाल किया था। यानी वीडियो में निकली पुलिस और झूठी गिरफ्तारी को असली करके दिखाया गया था। इस वीडियो के लिए उर्फी को मुंबई पुलिस ने फटकार भी लगाई थी। इसके साथ ही पुलिस की तरफ से लीगल एक्शन भी लिया गया था। हालांकि आपको बता दें कि उर्फी का अकाउंट सस्पेंड होने की पीछे यह नकली वीडियो कारण नहीं था।

आपको बता दें कि अगर आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ भी ऐसा गलत जानकारी पोस्ट करते हैं तो कंपनी आपके अगेंस्ट कड़ा ऐक्शन ले सकती है। आपका अकाउंट डिलीट या फिर सस्पेंड किया जा सकता है। इसलिए इस तरह के झूठी जानकारी वाला कंटेंट पोस्ट न करें। आपके खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया जा सकता है।   

अगर आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ भी ऐसा पोस्ट करते हैं जो कम्यूनिटी गाइडलाइं के खिलाफ है ऐसी कंडीशन में इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने की संभावना बहुत अधिक बढ़ जाती है। इसलिए आपको बेहद सावधान रहने की जरूरत है। 

यह भी पढ़ें- Aadhar Card को लेकर आया बड़ा अपडेट, 14 दिसंबर से पहले करा ले ये जरूरी काम

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/uorfi-urfi-javed-instagram-suspended-news-dont-even-do-these-mistakenly-in-your-social-media-account-2023-12-04-1005882

Related Posts

Leave a Comment