Reliance AGM 2023 live event today mukesh Amabani may launch today new jio phone 5g data plan airfiber । Reliance AGM 2023 Today: मुकेश अंबानी कर सकते हैं 3 बड़े ऐलान, लॉन्च हो सकते हैं 5G डाटा प्लान

57 views

Reliance AGM 2023, Reliance AGM 2023 Live, Mukesh Ambani, Tech news, Tech news in Hindi,- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो यूजर्स को मुकेश अंबानी आज जियो एयर फाइब की सौगात दे सकते हैं।

Reliance AGM 2023 Today: देश की दिग्गज कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज आज अपना साल का सबसे बड़ा इवेंट RIL AGM 2023 आज आयोजित होने जा रहा है। इस इवेंट में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमेन मुकेश अंबानी कई बड़े ऐलान कर सकते हैं। इवेंट में जियो यूजर्स के लिए भी कई बड़ी घोषणाएं की जा सकती है। इसके साथ ही कंपनी अपने फ्यूचर प्लान को भी फैंस और व्यापारियों के साथ शेयर कर सकती है। 

AGM 2023 के दौरान मुकेश अंबानी फ्यूचर रिटेल आईपीओ और रिलायंस जियो आईपीओ के संबंध में कुछ बड़े ऐलान कर सकते हैं। हालांकि अगर टेलीकॉम सेक्टर्स की बात करें तो फैंस को सबसे ज्यादा इस बात का एक्साइटमेंट हैं कि जियो यूजर्स के लिए इस एजीएम मीटिंग क्या नया होने वाला है। जानकारों की मानें तो आज मुकेश अंबानी फैंस को जियो फोन 5G, जियो एयर फाइबर और जियो के 5G डाटा प्लान की सौगात दे सकते हैं। 

आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की यह 46वीं AGM मीटिंग है। इस इवेंट में कंपनी अपने मौजूदा प्रोजेक्ट और अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी फैंस और यूजर्स से शेयर करती है। रिलायंस एजीएम 2023 दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। RIL AGM 2023  में आज जियो यूजर्स के लिए 3 बड़े ऐलान हो सकते हैं..आइए आपको इसकी डिटेल जानकारी देते हैं।

5G प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान हो सकते हैं लॉन्च

मुकेश अंबानी RIL AGM 2023 मीटिंग में आज जियो यूजर्स के लिए 5G प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी जियो 5G सर्विस को रोलआउट करने की भी जानकारी दे सकती है। जियो अब तक 5G सर्विस के लिए 4G प्लान का इस्तेमाल किया है ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी आज यूजर्स को 5G रिचार्ज प्लान्स की सौगात दे सकती है।

लॉन्च हो सकता है Jio Phone 5G

कंपनी की तरफ से पिछले साल मार्केट में जियो 4G स्मार्टफोन पेश किया गया था। अब उम्मीद है कि आज यूजर्स को नया 5G जियो फोन मिल सकता है। लीक्स की माने तो जियो फोन 5G को गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग से इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। रिलायंस जियो इस फोन को स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को बेहद अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च कर सकती है। इतना ही नहीं यह भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन भी हो सकता है।

Jio AirFiber का भी हो सकता है ऐलान

आपको बता दें कि रिलायंस  ने जियो एयर फाइबर को पिछले साल हुए AGM 2022 में पेश किया था। जियो एयर फाइबर वॉयरलेस पोर्टेबल वाई-फाई डिवाइस होगा। आज कंपनी जियो यूजर्स के इंटरनेट एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए 5G वाई फाई डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि जियो एयर फाइबर में जियो यूजर्स को 1Gbps तक की स्पीड मिल सकती है। जियो के इस डिवाइस में आपको बिना किसी तार के हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Amazon में कल से शुरू होगी Jio Bharat Phone की सेल, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/reliance-agm-2023-live-event-today-mukesh-amabani-may-launch-today-new-jio-phone-jio-airfiber-and-5g-data-plan-check-details-2023-08-28-984466

Related Posts

Leave a Comment