Reliance AGM 2023 Jio Air Fiber may be launched Tomorrow you will get high speed internet without wires । Reliance AGM 2023: कल होगा रिलायंस का सबसे बड़ा इवेंट, लॉन्च हो सकता है Jio Air Fiber

185 views

Reliance AGM 2023 event, Reliance AGM 2023 event date, Reliance AGM 2023 event time, Jio Air Fiber,- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
कंपनी कल सस्ते दाम में जियो एयर फाइबर को लॉन्च कर सकती है।

Reliance AGM 2023: रिलायंस की सालाना होने वाली एनुअल जनरल मीटिंग यानी AGM कल 28 अगस्त 2023 को होने जा रही है। यह कंपनी का सबसे बड़ा इवेंट होता है। लाखो लोग लंबे समय से AGM 2023 का इंतजार कर रहे थे जो अब लगभग खत्म ही होने वाला है। कंपनी इस इवेंट में कई सारे नए प्रोडक्ट को लॉन्च करती है और साथ ही अपनी फ्यूचर प्लानिंग को भी फैंस के साथ शेयर करती है। माना जा रहा है कि रिलायंस कल होने वाले इवेंट में Jio Air Fiber को भी लॉन्च कर सकती है। 

बता दें कि रिलायंस जियो की तरफ से जियो एयर फाइबर की जानकारी पिछले साल की एजीएम मीटिंग में दी गई थी। जियो के फैंस बेसब्री से इस डिवाइस का इंतजार कर रहे हैं। AGM 2022 के बाद से Jio Air Fiber को लेकर जियो की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। अब माना जा रहा है कि कंपनी कल इस डिवाइस से इंतजार खत्म करके इसे लॉन्च कर सकती है। 

AGM 2023 में हो सकती हैं कई घोषणाएं

कल होने वाला इवेंट रिलायंस का 46वां AGM इवेंट हैं। वैसे तो इस इवेंट में कई बड़ी घोषणाएं रिलायंस की तरफ से की जा सकती है लेकिन सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट लोगों में जियो एयर फाइबर डिवाइस को लेकर ही है। इसमें यूजर्स को अब तक की सबसे तेज इंटरनेट कनेक्टिवीट मिल सकती है। कंपनी इस इवेंट में जियो फोन और Jio 5G डाटा प्लान को भी लॉन्च कर सकती है।

क्या है Jio Air Fiber

आपको बता दें कि जियो का Jio AirFiber डिवाइस एक पोर्टेबल डिवाइस होने वाला है। जैसा की नाम से ही पता चलता है यह डिवाइस बिना तार के वायरलेस तरीके से हमें इंटरनेट की सुविधा देगा। बताया जा रहा है कि जियो इसमें 5G एंटीना का इस्तेमाल करेगी जिससे यूजर्स को इंटरनेट की तेज कनेक्टिविटी मिलेगी। Jio AirFiber से हमें 1Gbps तक की तेज स्पीड मिल सकती है। 

फिलहाल अभी JioAirFiber की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अगर जियो के ट्रैक रिकॉर्ड को देखें तो कंपनी इससे काफी सस्ते दाम में उपलब्ध करा सकती है। इस डिवाइस में कई तरह की कनेक्टिविटी सुविधाएं भी मिलेंगीं। आप जियो एयर फाइबर में सिम का इस्तेमाल कर पाएंगे और साथ ही इसमें सेट-टॉप बॉक्स भी लगा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio ने बंद किया 119 रुपये का प्लान, जानें अब सस्ते प्लान के लिए कितना खर्च करना पड़ेगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/reliance-agm-2023-jio-air-fiber-may-be-launched-tomorrow-you-will-get-high-speed-internet-without-wires-2023-08-27-984272

Related Posts

Leave a Comment