OnePlus Open Launched in india at rs 139999 with 5 camera check discount offers specifications more । OnePlus Open हुआ लॉन्च, सिर्फ 42 मिनट में होगा फुल चार्ज 5 कैमरे वाला फोन, डेढ़ लाख से कम है कीमत

77 views

OnePlus, OnePlus Open, OnePlus Open Launched, OnePlus Open Price, OnePlus Specifications, OnePlus Op- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
लॉन्च होने के बाद से कंपनी ने OnePlus Open की प्री बुकिंग भी शुरू कर दी है।

OnePlus Open Launched: आखिर लंबे इंतजार के बाद वनप्लस ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन OnePlus Open लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 19 अक्टूबर को गुरुवार की शाम को मुंबई में इस फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया। वनप्लस ओपन का फैंस पिछले काफी महीनों से इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन Emerald Green और Voyager Black के साथ पेश किया है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो इसे वनप्लस ने भारतीय मार्केट में 1,39,999 रुपये में लॉन्च किया है। 

आपको बता दें कि वनप्लस ने OnePlus Open Foldable फोन को अपनी दसवीं साल गिरह के मौके पर लॉन्च किया है। कंपनी ने इसके लिए मुंबई में ओपन फॉर एवरीथिंग इवेंट आयोजित किया था। इस फोल्डेबल फोन में एक दो नहीं बल्कि कई सारे धांसू फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने स्टेनलेस स्टील, टाइटेनियम फ्रेम और कार्बन फाइब के साथ तैयार किया है। 

अगर आप इस प्रीमियम और धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि लॉन्च होने के बाद से ही इसकी प्री बुकिंग शुरू हो गई है। अगर आप इसे ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन मार्केट से लेना चाहते हैं तो बता दें कि 27 अक्टूबर से इसकी सेल शुरू होगी। 

Snapdragon 8 Gen 2​ के साथ 16GB की रैम 

OnePlus Open Foldable में कंपनी ने इनर साइड में 7.82 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले दी है। आउटर साइड में आपको 6.31 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। दोनों तरफ की डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसमें 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है जिससे आप रन लाइट में आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे। 

OnePlus Open में कंपनी ने लेटेस्ट सॉफ्टवेयर दिया है। इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें कंपनी ने Oxygen OS का इस्तेमाल किया है। इसमें 16GB की LPDDR5X रैम दी गई है। इसके साथ ही इसमें 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

इसका कैमरा डिपॉर्टमेंट है बेहद खास

OnePlus Open का कैमरा सेक्शन बेहद खास है। इसमें कंपनी ने 5 कैमरा सेंसर दिए हैं और सभी कैमरे में यूजर्स को टॉप नॉच क्वालिटी मिलती है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48MP का है जबकि लो लाइट फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP का कैमरा दिया गया है। इसमें 3X और 6X जूम का ऑप्शन मिलता है। तीसरा कैमरा 48MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। इस फोन से आप 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। 

इनर डिस्प्ले में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए हैं जिसमें पहला कैमरा 20MP के साथ जबकि दूसरा कैमरा 32MP का मिलता है। दूसरे कैमरे में EIS का भी सपोर्ट दिया गया है। 

42 मिनट में ही हो जाएगा फुल चार्ज

इस प्रीमियम स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4800mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसके चार्जर से इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को सिर्फ 42 मिनट में ही फुल चार्ज किया जा सकता है। सेफ्टी के लिए एक साइड में इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है। 

OnePlus Open की कीमत और ऑफर्स

आपको बता दें कि OnePlus Open की प्री बुकिंग शुरू हो गई है। कंपनी ने इसे 1,39,999 रुपये में लॉन्च किया है। अगर आप इसकी प्री बुकिंग करते हैं तो आपको 8000 रुपये का ट्रेड बोनस, 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप इसे ICICI बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगी। वहीं जियो प्लस यूजर्स को कंपनी 15000 रुपये के बेनेफिट्स देगी। 

यह भी पढ़ें- X पर अब सभी को हर हाल में देने पड़ेंगे 80 रुपये, मस्क ने दिया ऐसा कारण कि छूट जाएगी हंसी

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/oneplus-open-launched-in-india-at-rs-139999-with-5-camera-check-discount-offers-specifications-and-more-2023-10-20-995787

Related Posts

Leave a Comment