MS Dhoni candy crush viral video More than 3 million people downloaded the app within 3 hours watch । MS Dhoni को Candy Crush खेलते देख लोगों में चढ़ा खुमार, 3 घंटे में 30 लाख से ज्यादा डाउनलोड हुआ ऐप

217 views

MS Dhoni IPL News, MS dhoni Latest News, MS Dhoni candy crush, CandyCrush, MSDhoni, Dhoni Viral - India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
माही के इस वायरल वीडियो के बाद लोगों ने जमकर कैंडी क्रश को डाउनलोड किया।

MS Dhoni Candy Crush : दिग्गज क्रिकेट प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। दुनियाभर में करोड़ों की संख्या में उन्हें चाहने वाले लोग हैं। धोनी (Dhoni Viral Video) एक ऐसे प्लेयर हैं जो मैदान में हो या फिर मैदान के बाहर हो सुर्खियों में छाए रहते हैं। कैप्टन कूल के नाम से पहचाने जाने वाले धोनी का इस समय सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो प्लेन का है। इस वीडियो से यह पता चलता है कि धोनी अपनी प्लेन यात्रा (Dhoni Plan Travel Viral Video) के दौरान क्या करते हैं। 

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी का वायरल हो रहा वीडियो एक प्लेन का है। धोनी के वायरल वीडियो में कई हैरान करने वाली चीजें सामने आईं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान माही बिजनेस क्लास की जगह इकोनॉमी क्लॉस में सफर करते नजर आए। वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी अपने टैबलेट में कैंडी क्रश खेलते हुए दिखे। इसके बाद से सोशल मीडिया में #Candy Crush ट्रेंड करने लगा। 

बता दें कि जब धोनी प्लेन में सफर कर रहे थे तभी उनके पास एक एयर होस्टेस चॉकलेट से भरी हुई ट्रे लेकर उनके पास पहुंची और उन्हें चॉकलेट ऑफर की। यह देखकर धोनी मुस्कुराने लगते हैं और एक चॉकलेट उठा लेते हैं। इसी बीच लोगों की नजर धोनी के टैबलेट पर पड़ती है जिसमें वे कैंडी क्रश ओपन था। ऐसा लग रहा था कि एयर होस्टेस के आने से पहले वे कैंडी क्रश गेम खेल कर अपनी यात्रा को एन्ज्वॉय कर रहे थे। 

माही को कैंडी क्रश खेलते देख सोशल मीडिया में हर तर कैंडी क्रश की चर्चा होने लगी और सोशल मीडिया में #Candycrush ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। वायरल वीडियो ने लोग अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा माही जो गेम खेल रहे हैं वह कैंडी क्रश नहीं बल्कि Pet Rescue Saga है। 

3 घंटे में 30 लाख लोगों ने किया डाउनलोड

महेंद्र सिंह धोनी को कैंडी क्रश खेलता देख लोगों में भी इस गेम के प्रति दीवानगी चढ़ गई। बताया  जा रहा है कि जैसे ही धोनी को कैंडी क्रश खेलता देखा गया उसके 3 घंटे के अंदर करीब 30 लाख से ज्यादा लोगों ने गेम को डाउनलोड किया। इतना ही नहीं गेमिंग कंपनी ने कैंडी क्रश को ट्रेंड कराने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है। 

यह भी पढ़ें- Jio का Super Saving Plan, 400 रुपये से कम में 3 महीने होगी अनलिमिटेड बात, साथ में डेटा का भी ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/ms-dhoni-candy-crush-viral-video-more-than-3-million-people-downloaded-the-app-within-3-hours-watch-2023-06-26-970542

Related Posts

Leave a Comment