Lava Yuva 3 Pro में होंगे दो बड़े कैमरा सेंसर, कंपनी ने लॉन्च डेट का किया खुलासा । lava reveals the launch date and features of lava yuva 3 pro in india know price and all details

101 views

Lava Yuva 3 Pro, Lava Yuva 3 Pro launch date in india, Lava Yuva 3 Pro price, Lava Yuva 3 Pro price - India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
लावा प्रीमियम डिजाइन के साथ इसे पेश कर सकता है।

अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए। इंडियन ब्रैंड लावा अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। लावा इस सप्ताह Lava Yuva 3 Pro को लॉन्च करेगा। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक टीजर जारी कर दिया है। टीजर से लॉन्च डेट, डिजाइन और स्पेक्स का खुलासा हो गया है। 

आपको बता दें कि लावा की तरफ से अगस्त महीने में Lava Yuva 2 Pro को लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इसके सक्सेसर के तौर पर Lava Yuva 3 Pro को पेश करने जा रही है। इससे पहले लावा इसी सीरीज में Yuva Pro को लॉन्च कर सकती है। कंपनी नए स्मार्टफोन बेहद किफायती प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है। 

इस दिन लॉन्च होगा स्मार्टफोन

लावा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से Lava Yuva 3 Pro का टीजर रिलीज किया। इस वीडियो में कंपनी ने बताया कि यह स्मार्टफोन 14 दिसंबर को भारतीय बाजार में पेश होने जा रहा है। टीजर से पता चलता है कि Lava Yuva 3 Pro डु्अल कैमरे सेटअप के साथ आएगा। कंपनी ने इसमें दो बड़े साइज के कैमरा सेंसर दिए हैं। 

लावा की तरफ से शेयर किए गए वीडियो से पता चलता है कि कंपनी इसे गोल्ड कलर में पेश कर सकती है। अगर इस स्मार्टफोन की प्राइसिंग की बात करें तो इसे कंपनी 10,999 रुपये के प्राइस में लॉन्च कर सकती है। इस डिवाइस में कंपनी ने जिस तरह के फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं उससे पता चलता है कि यह डेली रूटीन के टास्क को आसानी से पूरा कर सकता है। 

Lava Yuva 3 Pro के फीचर्स

  1. Lava Yuva 3 Pro में ग्राहकों को 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। 
  2. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए यूजर्स  को इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  3. फ्रंट कैमरा पंच होल डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। 
  4. लावा का यह स्मार्टफोन UNISOC T616 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। 
  5. बता दें कि यह प्रोसेसर 12nm प्रोसेस पर बेस्ड है। 
  6. स्मार्टफोन में यूजर्स को 8GB की रैम और 128GB तक की स्टोरेज देखने को मिल सकती है। 
  7. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसमें 18W की फास्ट चार्जिंग होगी। 

यह भी पढ़ें- पॉवरफुल फीचर्स के साथ आज iQOO 12 5G की होगी एंट्री, लॉन्च से पहले जानें क्या कुछ इसमें होगा खास

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/lava-reveals-the-launch-date-and-features-of-lava-yuva-3-proin-india-know-price-and-all-details-2023-12-12-1007770

Related Posts

Leave a Comment