itel Power 450: स्मार्टफोन वाले खास फीचर के साथ आया की-पैड वाला फोन, मिनटों में होगा चार्ज

50 views

itel Power 450, itel, Feature phone, USB Type C- India TV Hindi

Image Source : ITEL
itel ने USB Type C चार्जिंग वाला भारत का पहला फीचर फोन लॉन्च किया है।

itel Power 450: आईटेल ने स्मार्टफोन वाले खास फीचर के साथ की-पैड वाला फीचर फोन भारत में लॉन्च किया है। इस फीचर फोन की खास बात यह है कि इसमें USB Type C चार्जिंग दिया गया है। कंपनी का दावा है कि भारत में इस फीचर के साथ लॉन्च होने वाला यह पहला की-पैड वाला फोन है। फोन में इसके अलावा कई और भी फीचर्स दिए गए हैं, जो अब तक केवल स्मार्टफोन में देखने को मिलते थे। इस स्मार्टफोन में स्मार्टफोन की तरह ही वर्चुअल RAM एक्सपेंशन फीचर मिलता है। इसके अलावा यह VGA कैमरा के साथ आता है, जिससे बेहतर फोटोग्राफी भी की जा सकती है।

मिलेंगे स्मार्टफोन वाले फीचर्स

itel के इस फीचर फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। फोन के बैक में स्मूद प्लास्टिक फिनिशिंग बॉडी मिलती है। इसके अलावा फोन में बड़ा टॉर्च भी दिया गया है। आईटेल का यह फोन 3.5mm ऑडियो जैक और USB Type C चार्जिंग जैक के साथ आता है। इस फीचर फोन में 2,500mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन सिंगल चार्ज में 15 दिनों तक चलती है। साथ ही, यह 20 घंटे के टॉक-टाइम के साथ आता है। इसके अलावा की-पैड वाले इस फीचर फोन में MT6261D प्रोसेसर मिलता है।

फोन में 4MB का रैम दिया गया है, जिसे वर्चुअली एक्सपेंड करके 4MB और बढ़ाया जा सकता है। इसमें 32GB तक एक्सपेंडबल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। यही नहीं, यह फीचर फोन FM रेडियो और VGA कैमरा के साथ आता है। फोन के बैक में बड़ा स्पीकर मिलता है। इस फीचर फोन में 9 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है, जिनमें अंग्रेजी, हिन्दी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, बंगाली, कन्नड़, मलयालम और पंजाबी शामिल हैं।

कितनी है कीमत?

आईटेल का यह फीचर फोन तीन आकर्षक कलर – डीप ब्लू, डार्क ग्रे और लाइट ग्रीन में आता है। इसकी कीमत 1,449 रुपये है और इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए बेचा जाएगा। 

यह भी पढ़ें- CES 2024: Infinix ने पेश की AirCharge टेक्नोलॉजी, हवा में चार्ज होगा स्मार्टफोन

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/itel-power-450-keypad-feature-phone-with-usb-type-c-2500mah-battery-launched-in-india-2024-01-11-1015130

Related Posts

Leave a Comment