iPhone यूजर्स को जल्द मिलेगा iOS 17.3 का अपडेट, Stolen Device Protection जैसे मिलेंगे तगड़े फीचर्स

64 views

Apple, iPhone, iOS 17,3, ios 17 3, Apple iOS 17.3, apple ios update, how to update iphone- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
आईफोन यूजर्स को जल्द मिलेगा नया अपडेट।

अगर आप आईफोन यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। जल्द ही ऐपल अपने आईफोन यूजर्स के लिए iOS 17.3 का अपडेट जारी कर सकता है। खबरों की मानें तो यूजर्स को बहुत जल्द ही इसका अपडेट मिल सकता है। लेटेस्ट लीक में यह सामने आया है कि ऐपल अगले सप्ताह iOS17.3 का अपडेट जारी कर सकता है। आपको बता दें कि नेक्स्ट अपडेट में यूजर्स को कई सारे तगड़े फीचर्स मिल सकते हैं। इससे यूजर्स को आईफोन में एक नया एक्सपीरियंस मिलने वाला है। 

फिलहाल अभी Apple iOS 17.3 अपडेट की कोई कंफर्म डेट सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स में यह पता लगा है कि कंपनी अगले सप्ताह इसका अपडेट दे सकती है। iOS17.3 के यूजर्स को Stolen Device Protection, Collaborative Apple Music Playlist जैसे कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। आपको बता दें कि ऐप्पल आईफोन में नेक्स्ट अपडेट को कंपनी फेज में जारी करेगी, इसलिए हो सकता है कि आपको इसका अपडेट थोड़ी देर में मिले। 

यूजर्स अपडेट को मैनुअली इंस्टाल कर सकते हैं

आपको बता दें कि iOS17.3 का अपडेट जारी होने के बाद अगर आपको इसका अपडेट नहीं मिलता तो आप इसमें मिलने वाले फीचर्स को मैनुअली इंस्टाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने आईफोन के सेटिंग ऑप्शन में जाना होगा। इसके बाद जनरल के ऑप्शन पर जाएं। आपको बता दें कि यहां से आप सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर मैनुअल इंस्टाल कर सकते हैं। 

क्या है Stolen Device Protection 

iOS17.3 में सबसे बड़ा फीचर Stolen Device Protection होगा। यह आपके आईफोन को दूसरे हाथों में जाने से भी रोकेगा। अगर आप इस फीचर को एक्टिव रखते हैं तो अगर कोई आपका फोन ले लेता है और उसे आपका पासवर्ड मालूम भी होगा तो भी वह फोन को अनलॉक नहीं कर पाएगा। इस फीचर में फोन को अनलॉक करने के लिए फेस आईडी और टच आईडी दोनों की जरूरत पड़ेगी। 

यूजर्स बना सकेंगे कॉमन प्ले लिस्ट

iOS17.3 अपडेट में यूजर्स को कस्टमाइजेशन के लिए भी काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। इस अपडेट के साथ ही यूजर्स को लॉक स्क्रीन के लिए वालपेपर भी मिलेंगे। इस अपडेट में आईफोन यूजर्स को म्यूजिक ऐप में भी कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक कॉमन प्लेलिस्ट तैयार कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S24 सीरीज भारत में हुई लॉन्च, दमदार कैमरा के साथ मिलेंगे Generative AI फीचर्स फीचर्स, जानें कीमत

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/apple-may-roll-out-ios-17-3-update-soon-iphone-users-will-get-stolen-device-protection-feature-2024-01-18-1017154

Related Posts

Leave a Comment