Infinix Note सीरीज में जल्द लॉन्च होंगे दो तगड़े स्मार्टफोन, मिलेंगे शानदार फीचर्स

60 views

infinix, infinix smartphone, Infinix Note 40, Infinix Note 40 Pro, Upcoming Smartphone of Infinix- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
इनफिनिक्स जल्द लॉन्च करेगी दो नए स्मार्टफोन्स।

Upcoming Smartphones in India: स्मार्टफोन बाजार में इनफिनिक्स ने पिछले कुछ सालों में दमदार फोन्स लॉन्च किए हैं। कंपनी अपने फैंस को कम प्राइस में बेहतरीन फीचर्स के साथ स्मार्टफोन मुहैया कराती है। बड़ी स्मार्टफोन मेकर कंपनियों को टक्कर देने के लिए इनफिनिक्स ग्राहकों के लिए दमदार फोन्स पेश कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी जल्द ही नोट सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। 

अगर आप इनफिनिक्स के फैंस हैं और एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इनफिनिक्स अपनी पॉपुलर नोट सीरीज में दो नए फोन्स को जोड़ने वाली है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन लवर्स ने इनफिनिक्स नोट 30 सीरीज को काफी पसंद किया था और अब इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अपने फैंस के लिए Infinix Note 30 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। 

Infinix Note 40 सीरीज में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Infinix Note 40 सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करेगी। इसमें Infinix Note 40 और Infinix Note 40 Pro शामिल होंगे। इनफिनिक्स के इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को कुछ दिन पहले NBTC, और TKDN और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया था लेकिन अब इसे गूगल प्ले कंसोल डेटाबेस पर  X6853 और X6850 के साथ स्पॉट किया है। 

स्पॉट किए गए डेटाबेस के अनुसार इनफिनिक्स के ये दोनों ही स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ पेश किए जा सकते हैं। अगर इके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इनमें यूजर्स को आउट ऑफ  द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करेंगे। माना जा रहा है कि दोनों ही स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकते हैं। स्पॉट किए गए डेटा के अनुसार ये फोन्स MediaTek Helio G99 SoC चिपसेट के साथ पेश हो सकते हैं। 

लीक्स से पता चलता है कि इनफिनिक्स नोट सीरीज के ये दोनों ही स्मार्टफोन 6 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकते हैं और इसमें यूजर्स को 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। सीरीज के दोनों स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ आ सकते हैं जिसमें ग्राहकों को 45W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5W की रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Instagram ने Teenagers के लिए लॉन्च किया नया फीचर, देर रात तक ऐप यूज करने पर…

 

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/infinix-note-40-and-infinix-note-40-pro-can-launch-soon-with-8gb-ram-know-all-details-here-2024-01-19-1017393

Related Posts

Leave a Comment