hammer ace 3 0 smartwatch with bluetooth Calling look like apple watch know features । 1500 रुपये से भी कम में मिल रही है Hammer Ace 3.0 स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कालिंग के साथ मिलते हैं कई फीचर्स

92 views

Smartwatch, hammer ace 3.0,hammer ace 3.0 price,hammer ace 3.0 specifications,cheapest smartwatch- India TV Hindi


अगर आपका बजट काफी लो है तो आपके लिए यह स्मार्टवॉच एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

Low Budget Smartwatch in India: टेक्नोलॉजी के दौर में हर चीज धीरे-धीरे स्मार्ट हो रही है। हमारी जिंदगी में स्मार्ट गैजेट्स का यूज भी तेजी से बढ़ा है। पिछले कुछ सालों में जिस स्मार्ट गैजेट्स को लोगों ने खूब खरीदा वह है स्मार्टवॉच। अब तो ज्यादातर लोगों के हाथ में स्मार्टवॉच ही देखने को मिलती है फिर चाहे वह महंगी हो या फिर सस्ती। अगर आप भी एक स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं तो वियरेबल कंपनी हमर (Hammer) हाल ही एक स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच आपको एपल वॉच की याद दिला सकती है।

कंपनी ने Hammer Ace 3.0 को जिस प्राइस रेंज में लॉन्च किया है उसमें यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि इसमें सब कुछ बेस्ट है। इसमें कई ऐसी बातें भी हैं जो शायद यूजर्स को पसंद न आएं। हमने इस स्मार्टवॉच को कई दिनों तक इस्तेमाल किया जिसके बाद इसमें कुछ पॉजिटिव बाते नजर आईं तो कुछ नेगेटिव प्वाइंट्स भी दिखे। आइए आपको बताते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में डिटेल्स से….

Hammer Ace 3.0 के फीचर्स

Hammer Ace 3.0 स्मार्टवॉच में यूजर्स को 1.85 इंच की बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले में 500 निट्स तक की ब्राइटनेस दी गई है जिससे आप इसे तेज सन लाइट में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि आपको इसमें बेस्ट रीडेबिलिटी भी मिलती है।

इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी मिल जाता है। अगर आप बाइक चला रहे हैं तो आपको कॉल का नॉटिफिकेशन आपकी स्मार्टवॉच में ही मिल जाएगा और आप फोन को छुए बिना ही वॉच से कॉल पर बात कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में आप 50 कॉन्टैक्ट भी सेव कर सकते हैं। 

Hammer Ace 3.0 स्मार्टवॉच में यूजर्स को 60 स्पोर्ट मोड्स मिलते हैं। इसके अतिरिक्त इसमें हार्ट रेट सेंसर और ऑक्सीजन मॉनीटर भी दिया गया है। यह वॉच स्लीपिंग मोड को भी ट्रैक कर सकती है। 

अगर Hammer Ace 3.0 स्मार्टवॉच की बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 5 दिन का बैटरी बैकअप मिल सकता है। 

Hammer Ace 3.0  बिल्ड क्वालिटी कर सकती है निराश

Hammer Ace 3.0 के अगर बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो यह अवरेज स्तर की है। इसका फ्रेम तो मैटेलिक मिलता है लेकिन स्ट्रेप की क्वालिटी कुछ कमजोर नजर आती है। दूसरे स्मार्टवॉच की तुलना में स्ट्रेप को अटैच और डिटैच करने का फंक्शन भी बेहद डिफरेंट है। स्ट्रैप को डिटैज करने के इसमें स्प्रिंग मैकेनिज्म का इस्तेमाल नहीं किया गया है। स्ट्रैप को वॉच में खांचे में स्लाइड करके अटैच करना पड़ता है।  डिस्प्ले में किसी भी तरह की प्रोटेक्शन नहीं दी गई जिसकी वजह से यह हल्की सी ठोकर से ब्रेक हो सकती है। इसलिए आपको बेहद संभाल कर इसे यूज करना होगा।

Hammer Ace 3.0 की कीमत

कंपनी ने इसे बेहद रीजनेबल प्राइस रेंज में भारतीय बाजार में उतारा है। आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Hammeronline.in से भी खरीद सकते हैं। अमेजन में यह स्मार्टवॉच आपको 1500 रुपये से भी कम प्राइस में मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर आने वाला है कमाल का फीचर, यूजर्स अब रिकॉर्ड कर सकेंगे रियल टाइम वीडियो

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/hammer-ace-3-0-smartwatch-with-bluetooth-calling-look-like-apple-watch-know-features-specifications-price-2023-04-15-952565

Related Posts

Leave a Comment