Google Pixel 9 में मिलेगा iPhone 15 वाला डिजाइन, रेंडर में दिखी फोन की झलक

48 views

Google Pixel 9- India TV Hindi

Image Source : FILE
Google Pixel 9 का डिजाइन ऑनलाइन लीक हुआ है। यह देखने में iPhone 15 की तरह लगेगा।

Google Pixel 9 को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। गूगल के इस प्लैगशिप स्मार्टफोन का रेंडर सामने आया है, जिसमें फोन का डिजाइन देखा जा सकता है। गूगल पिक्सल 9 सीरीज में दो स्मार्टफोन- Pixel 9 और Pixel 9 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इसके प्रो मॉडल के बारे में भी जानकारी लीक हुई है। इसके अलावा गूगल मिड रेंज का पिक्सल स्मार्टफोन Pixel 8A भी पेश कर सकता है। इस स्मार्टफोन को साल की पहली छमाही में Google I/O 2024 के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, Google Pixel 8 का नया मिंट कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च हो गया है।

iPhone 15 जैसा डिजाइन

Pixel 9 और Pixel 9 Pro के सामने आए रेंडर में फोन का डिजाइन एक जैसा दिख रहा है। पिक्सल के इस अपकमिंग सीरीज का फर्म फैक्टर iPhone की तरह लग रहा है, जिसके चारों और फ्लैट डिजाइन देखी जा सकता है। गूगल पिक्सल 9 का ब्लू वेरिएंट CAD रेंडर में सामने आया है। इस फोन के डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि Pixel 9 में भी वाइड और अल्ट्रा वाइड के साथ पेरीस्कोप टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन के साइड में पावर बटन, वॉल्यूम की, सिम कार्ड स्लॉट, USB Type C पोर्ट और स्पीकर दिए गए हैं। Pixel 9 में 6.1 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन Tensor G4 चिप के साथ आएगा। फोन में वायर्स और वायरलेस चार्जिंग फीचर मिल सकता है। कैमरा फीचर्स में भी अपग्रेड देखने को मिलेगा।

Pixel 8a भी जल्द होगा लॉन्च!

वहीं, Google Pixel 8a का रिटेल बॉक्स ऑनलाइन सामने आया है। एक वियतनामी टिप्सटर ने गूगल पिक्सल 8 सीरीज के बजट फोन का रिटेल बॉक्स शेयर किया है। इस फोन में 27W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। इसके अलावा गूगल का यह फोन 6.1 इंच के डिस्प्ले, Tensor G3 प्रोसेसर के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें – 6000mAh बैटरी के साथ आएगा Moto G24 Power, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/google-pixel-9-with-triple-camera-iphone-15-like-design-leak-via-cad-rander-2024-01-25-1018770

Related Posts

Leave a Comment