EPOS Expand Vision 1 Web Camera review launched by epos Best 4k web camera for zoom and google meet । EPOS Expand Vision 1 वेब कैमरे में मिलती है 4K वीडियो क्वालिटी, ऑफिस मीटिंग के लिए है बेस्ट डिवाइस

144 views

Epos, expand vision 1 web camera, expand vision 1 web camera price- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
वीडियो कॉलिंग और ऑफिस मीटिंग के लिए यह वेब कैमरा शानदार क्वालिटी प्रवाइड कराता है।

EPOS Expand Vision 1 Web Camera review: वर्कफ्रॉम होम कल्चर बढ़ने के बाद से वीडियो कॉल का क्रेज तेजी से बढ़ा है। वैसे तो नॉर्मल वीडियो कॉल के लिए लोग स्मार्टफोन के कैमरे या फिर लैपटॉप के कैमरे का इस्तेमाल कर लेतें है। लेकिन जब प्रोफेशनल कामों के लिए वीडियो कॉल की करना पड़ता है जैसे-ऑफिस की मीटिंग तो हमें एक अच्छे कैमरे की जरूर होती है। यूजर्स की इन्हीं बातों का ध्यान रखते हुए ग्लोबल ब्रांड EPOS ने एक पर्सनल वेब कैमरा EXPAND Vision 1 Web Camera लॉन्च किया है। इस वेब कैमरे की मदद से फ्रोफेशनल और पर्सनल दोनों तरह के काम दमदार क्वालिटी के साथ आसानी से किए जा सकते हैं।

4K वीडियो कॉलिंग का सपोर्ट

EXPAND Vision 1 Web Camera एक फीचर रिच वेब कैमरा है। इसमें यूजर्स को 4K वीडियो कॉलिंग का भी सपोर्ट मिलता है। इसलिए आप हाई क्वालिटी वीडियो के साथ बिना किसी परेशानी के इसमें ऑफिस मीटिंग को अटेंड कर सकते हैं। इसमें नॉइस कैंसिलेशन फीचर भी आता है जिससे कन्वर्सेशन बिना डिस्टर्बेंस के होता है। 

एक्सपैंड विजन 1 में क्लियर और शार्प वॉयस मिलती है। कंपनी ने इस वेब कैमरा डिवाइस को काफी कॉम्पैक्ट डिजाइन दिया है जिससे आप आसानी से इसे कहीं भी साथ में ले जा सकते हैं। इसका सटेअप भी काफी आसान है। इस वेब कैमरा में यूजर्स को अपनी पिक्चर क्वालिटी को क्सटमाइज करने का भी ऑप्शन दिया गया है।

कस्टमाइजेनशन के ऑप्शन 

अगर आप को वीडियो कॉलिंग के दौरान फील्ड ऑफ व्यू, कलर या फिर लाइटनिंग में किसी तरह की कोई दिक्कत आ रही है तो आप इसमें इन्हें भी एडजस्ट कर सकते हैं। कंपनी ने यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए इसमें एक इंटीग्रेटेड शटर सिस्टम भी दिया है। 

अगर आप इस वेब कैमरा को खरीदते हैं तो आपको इसके साथ एक प्रोटेक्टिव कैरी बॉक्स मिलता है। साथ ही इसे लैपटॉप या फिर डेस्कटॉप से कनेक्ट करने और चार्ज करने के लिए USB टाइप C केबल दी गई है। बता दें कि यूएसबी टाइप सी केबल में आपको 90 डिग्री एंगल वाला प्लग दिया गया है। कंपनी ने इसे काफी रीजनेबल प्राइस में लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें- आ गया जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, सिर्फ 123 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/epos-expand-vision-1-web-camera-review-launched-by-epos-best-4k-web-camera-for-zoom-and-google-meet-2023-07-09-973239

Related Posts

Leave a Comment