blackview active 8 pro Tablet launched with 22000mah battery quad speaker setup । इन्वर्टर की तरह दमदार बैटरी वाला टैबलेट हुआ लॉन्च, 2 महीने तक नहीं करना पड़ेगा चार्ज

198 views

blackview active 8 pro, blackview active 8 pro tablet, blackview active 8 pro price, blackview activ- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
इस रगड टैबलेट को किसी भी तरह की कंडीशन में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

Blackview active 8 pro Tablet: अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो स्मार्टफोन की तुलना में टैबलेट ज्यादा अच्छा ऑप्शन रहेगा। बड़ी स्क्रीन होने की वजह से वीडियो स्ट्रीमिंग एक्सपीरियंस भी बेहतर रहता है। पिछले कुछ समयम में कई सारी कंपनियों ने टैबलेट लॉन्च किए हैं। हालांकि अभी तक जितने भी टैबलेट लॉन्च हुए अधिकांश एक जैसे फीचर के ही साथ आते थे। अब एक कंपनी ने ऐसा टैबलेट लॉन्च किया है जिसने लॉन्च होते ही सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा है। ब्लैकव्यू नाम की कंपनी ने मार्केट में Blackview Active 8 Pro को लॉन्च किया है। इस टैबलेट की सबसे खास बात इसकी बैटरी है। आप इसकी बैटरी को टैबलेट का इनवर्टर भी बोल सकते हैं। 

बता दें कि ब्लैकव्यू ने अपने टैबलेट में 22000mAh की पावर हाउस जैसी बड़ी बैटरी दी है। इस टैबलेट की खूबी है कि यह रगड टैबलेट के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसे ऐसा डिजाइन किया गया है कि इसे किसी भी तरह से इस्तेमाल करें इसमें न तो खरोंच आएंगे और न ही यह टूटेगा। 

 Blackview Active 8 Pro की कीमत

आपको बता दें कि ब्लैव्यू इस टैबलेट के लिए 10 जुलाई से लेकर 14 जुलाई तक प्रमोशन करेगी। यानी आप इसे 10 जुलाई के बाद ही खरीद सकेंगे। इसकी शुरुआती कीमत करीब 19000 रुपये है। कंपनी ने दावा किया कि वह इसकी वर्ल्ड वाइड शिपिंग करेगी। हालांकि अगर आप Blackview Active 8 Pro के लिंक पर क्लिक करते हैं तो अली एक्सप्रेस पर आपको इसकी कीमत करीब 33 हजार रुपये दिखाई देगी। 

फ्री मिलेगा ब्लूटूथ कीबोर्ड

Blackview Active 8 Pro को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने कहा कि पहले 200 ग्राहकों को ब्लूटूथ कीबोर्ड फ्री में दिया जाएगा। इस टैबलेट में 10.36 इंच की 2.4k आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले में  2,000 x 1,200 पिक्सल का रेजॉलूशन दिया गया है। कंपनी ने इसमें शानदार हरमन कार्डन का क्वाड-स्पीकर सिस्टम उपलब्ध कराया है। टैब में दो तरफ स्पीकर सेट किए गए हैं ताकि आप शानदार साउंड क्वालिटी का लुत्फ उठा सकें।

 Blackview Active 8 Pro के फीचर्स

Blackview Active 8 Pro में मीडियाटेक का हीलियो G99 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें मेमोरी कार्ड स्लाट भी दिया गया है। आप 1 टीबी तक की स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। ब्लैकव्यू ने इसमें एफएम की भी सुविधा दी है। 

कैमरे की बात करें तो Blackview Active 8 Pro में 48MP का कैमरा दिया गया है। 22000mAh की बैटरी को चार्ज करने के लिए 33 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज करने पर इसमें 1440 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। इसका मतलब एक बार चार्ज करने के बाद ये 60 दिनों तक चलता रहेगा। 

यह भी पढ़ें- Video: AI ने अरिजीत, आतिफ और सोनू निगम की आवाज में गाया ‘जग घूमया’ गाना, यूजर्स बोले- ये तो गजब हो गया

 

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/blackview-active-8-pro-tablet-launched-with-22000mah-battery-quad-speaker-setup-2023-07-02-971763

Related Posts

Leave a Comment