21 OTT का सब्सक्रिप्शन और 550 से ज्यादा लाइव चैनल, इस कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता प्लान

49 views

Tech news, OTT Offers, Free Ott Subscription, Broadband Plan, Tech news in Hindi,  Excitel- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
सस्ते दाम में यूजर्स को मिलेंगे ओटीटी सब्सक्रिप्शन।

जब से इंटरनेट और स्मार्टफोन का इस्तेमाल बढ़ा है तब से ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी क्रेज तेजी से बढ़ा है। अब स्मार्टफोन यूजर्स ओटीटी सब्सक्रिप्शन को प्राथमिकता दे रहे हैं। अगर आप भी ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं और लेटेस्ट मूवीज या फिर वेब सीरीज देखने का शौक रखते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब आप सस्ते रिचार्ज में एक साथ 21 OTT प्लान्स का फायदा उठा सकते हैं। 

आपको बता दें कि ब्रॉड बैंड सेक्टर की पॉपुलर कंपनी एक्साइटल ने अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर दिया है। Excitel ने अपने दिल्ली एनसीआर यूजर्स के लिए Excitel TV नाम से IPTV सर्विस को शुरू किया है। इसमें यूजर्स को 550 से ज्यादा प्रीमियम केबल टीवी चैनल, फ्री टू एयर चैनल का एक्सेस मिलेगा। इसमें स्टार प्लस एचडी,  कलर्स एचडी, एमटीवी एचडी और कार्टून नेटवर्क सोनी एंटरटेनमेंट टीवी एचडी, कलर्स रिश्ते, डिस्कवरी एचडी, स्पोर्ट्स 18 1 एचडी, जैसे चैनल शामिल होंगे।

Excitel की नई सर्विस में यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5, SunNXT और Ahaa सेमेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस सर्विस में कंपनी ग्राहकों को 400mbps की स्पीड से इंटरनेट की भी सुविधा देती है। एक्साइटेल टीवी यूजर्स को प्रीमियम कंटेंट की सुविधा देता है। 

एंटरटेनमेंट के लिए देनें होंगे इतने रुपये

आपको बता दें कि एक्साइटल ने यूजर्स के लिए दो तरह के प्लान्स लॉन्च किए हैं। इसमें एक Cable Cutter- WiFi +IPTV (Excitel TV) + OTT है, दूसरा- Cable Cutter – WiFi+ OTT हैं। Cable Cutter- WiFi +IPTV में यूजर्स को 400 mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है जबकि Cable Cutter – WiFi+ OTT 300mbps की स्पीड मिलती है। Cable Cutter – WiFi+ OTT में यूजर्स को 21 OTT प्लेटफॉर्म की सुविधा मिलती है। 

Cable Cutter – WiFi+ OTT की सुविधा लेने के लिए यूजर्स को 12 महीने के लिए 604 रुपये देने पड़ेंगे। वहीं WiFi+ IPTV के लिए 12 महीने के लिए 554 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। आप अपने बजट के अनुसार प्लान को चुन सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Same Day Delivery: अब ऑर्डर करते ही घर पहुंचेगा सामान, फ्लिपकार्ट ने शुरू की नई सर्विस

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/excitel-launched-tv-iptv-service-with-21-ott-subscriptions-550-live-tv-channels-price-rs-734-news-2024-01-31-1020333

Related Posts

Leave a Comment