जियो के इन दो प्लान्स में मिल रहे हैं ढेरों ऑफर्स, 100 रुपये कम में मिलेगा 3 GB डेटा, 28 दिन की वैलिडिटी

227 views

reliance Jio, Jio Prepaid Recharge Plans, Jio News, Jio Best Offers, Jio 91 recharge plan, Jio 75 Rs- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो के इन दोनों रिचार्ज प्लान्स में ग्राहकों को भर भरकर ऑफर्स मिलते हैं।

Jio 2 best prepaid recharge plans : देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों की जरूरत को बखूबी समझती है। इसलिए कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में हर सेगमेंट के लिए कई ऑप्शन शामिल कर रहे हैं। यूजर्स अपनी सहूलियत के अनुसार अपने नंबर पर रिचार्ज करा सकते हैं। आज हम जियो के दो ऐसे प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनका दाम 100 रुपये से भी कम है लेकिन इसमें आपका ढेरों ऑफर्स मिलते हैं। 

जियो के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में 91 रुपये और 75 रुपये के दो प्लान हैं जो बेस्ट वैल्यू ऑफर्स प्रवाइड कराते हैं। इनमें आपको अच्छी खासी लंबी वैलिडिटी भी मिल जाती है और इंटरनेट डेटा भी मिलता है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में ।

Jio का 91 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो की लिस्ट में एक 91 रुपये का रिचार्ज प्लान शामिल है। यह काफी किफायती प्लान है। अगर आप एक ऐसे यूजर हैं जिन्हें लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग सेवा चाहिए तो आपके लिए ये प्लान बेस्ट है। 91 रुपये के रिचार्ज में आपको इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज प्लान में हर दिन 0.1 GB डेटा मिलता है इस तरह आपको पूरे महीने में 3 GB डेटा मिलता है। 

इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 50 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ ही आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

Jio का 75 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट में 75 रुपये का एक छोटू प्लान भी शामिल है। देखने में तो आपको यह छोटा पैक लग सकता है लेकिन इसमें कई काम के ऑफर्स मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है। इस रिचार्ज पैक में आपको कुल 2.5 GB डाटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें आपको 23 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती और 50 एसएमएस भी मिलते हैं। 91 रुपये वाले प्लान की तरह ही इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन भी पूरी तरह से फ्री मिल जाता है। 

सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा

आपको इन रिचार्ज प्लान को लेते समय इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए हैं। अगर आपके पास जियो फोन है तो आप आसानी से इन रिचार्ज प्लान्स का फायदा उठा सकते हैं। नॉर्मल ग्राहकों के नंबर पर ये रिचार्ज नहीं हो सकेंगे। 

यह भी पढ़ें- ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं ट्रेन की जनरल टिकट, काउंटर की लंबी लाइन का झंझट अब खत्म

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/reliance-jio-2-best-prepaid-recharge-plans-under-rupees-100-with-3gb-data-unlimited-voice-calling-2023-05-21-962592

Related Posts

Leave a Comment