स्वदेशी कंपनी लॉन्च करने जा रही है धांसू 5G फोन, दमदार लुक के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

48 views

lava yuva 4 pro 5g, lava yuva 4 pro 5g price, lava yuva 4 pro 5g details, lava yuva 4 pro 5g india,- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
स्मार्टफोन मार्केट में बहुत जल्द आने वाला है सस्ता लेकिन फीचर रिच स्मार्टफोन।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। स्वदेशी स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा भारतीय बाजार में एक नया फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अगर आप सस्ते बजट में एक दमदार फोन चाहते हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। लावा का नया स्मार्टफोन Lava Yuva 4 Pro 5G होगा। कंपनी इसे लो प्राइस सेगमेंट में इसमें तगड़े फीचर्स उपलब्ध करा सकती है। 

आपको बता दें कि लावा ने पिछले कुछ समय में भारतीय बाजार में तगड़ी वापसी की है। कंपनी ने की तरफ से पिछले एक साल में कई सारे स्मार्टफोन पेश किए गए हैं जो यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहे हैं। लावा की तरफ से दिसंबर 2023 में  Lava Yuva 3 Pro को पेश किया गया था। अब कंपनी इसके अपग्रेड वर्जन के तौर पर Lava Yuva 4 Pro 5G को बाजार में उतारने जा रही है। 

टिप्स्टर ने किया खुलासा

फेमस टिप्स्टर पारस गुगलानी ने लावा के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर लीक्स शेयर किए हैं। टिप्स्टर की तरफ से शेयर की गई जानकारी के अनुसार लावा के इस फोन में यूजर्स को रियल पैनल पर राउंड सर्कल में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा जो आजकल का ट्रेंड बन चुका है। इस कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरे और एलईडी फ्लैश होंगे। लीक्स की मानें तो लो बजट में यह स्मार्टफोन कई ब्रैंड को कड़ी टक्कर दे सकता है। 

Lava Yuva 4 Pro 5G में यूजर्स को प्राइमरी कैमरा 50MP के सेंसर के साथ मिलेगा। इसमें सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का हो सकता है। बताया जा रहा है कि इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप को कंपनी एआई फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है। 

Lava Yuva 4 Pro 5G के संभावित फीचर्स

  1. Lava Yuva 4 Pro 5G में यूजर्स को 6 इंच से बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। 
  2. इस स्मार्टफोन में कंपनी MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दे सकती है। 
  3. अगर इसके रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा।
  5. इसमें रियर साइड में डुअल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। 
  7. कंपनी इस स्मार्टफोन को 10,000 रुपये के बजट के आस पास लॉन्च कर सकता है। 

यह भी पढ़ें- नए स्मार्टफोन की बैटरी भी जल्दी होने लगेगी ड्रेन, इस तरह से कभी न करें इस्तेमाल

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/lava-yuva-4-pro-5g-may-launch-soon-check-design-specifications-and-price-2024-01-27-1019286

Related Posts

Leave a Comment