मार्केट में आने वाला है एक और ट्रांसपेरेंट फोन, कंपनी ने टीजर किया जारी, देखें फर्स्ट लुक

48 views

realme 12 pro plus 5g transparent edition, realme 12 pro plus 5g price- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
दमदार फीचर्स के साथ आने वाला है नया ट्रांसपेरेंट फोन।

नथिंग ने स्मार्टफोन बाजार में ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला फोन लॉन्च करके एक नया ट्रेंड शुरू किया था। नथिंग के बाद इनफिनिक्स ने भी ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ अपना एक स्मार्टफोन बाजार में उतारा था। नथिंग के ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 दोनों को ही फैंस ने खूब पसंद किया। अगर आपको भी ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला फोन लेना है तो आपके लिए गुड न्यूज है। इस डिजाइन के साथ एक नया फोन जल्द ही मार्केट में एंट्री करने जा रहा है। 

आपको बता दें कि नथिंग और इनफिनिक्स के बाद अब रियलमी भी ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले स्मार्टफोन को लाने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में Realme 12 Pro 5G सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं जिसमें Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ 5G शामिल हैं। अब रियलमी इसे चीन के बाजार में पेश करने जा रही है। लेकिन इससे पहले कंपनी एक नया स्पेशल एडिशन भी लॉन्च करने जा रही है। 

कंपनी ने सीईओ ने जारी किया टीजर

रियलमी यूरोप के सीईओ फ्रांसिस वांग ने इस स्पेशल एडिशन का टीजर भी फैंस के साथ शेयर किया है। फिलहाल उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि स्पेशल एडीशन का मॉडल कौन सा होगा। हालांकि लीक्स से यह उम्मीद है कि कंपनी Realme 12 Pro+ 5G का स्पेशल एडिशन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्पेशल एडिशन ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

फ्रांसिस वांग ने स्पेशल एडिशन को लेकर जो फोटोज शेयर की हैं उससे पता चलता है कि इसके रियर में गोल्डन डायल के साथ सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जो पेरिस्कोप लेंस के साथ आएगा। कंपनी की तरफ से इस बात की भी जानकारी नहीं दी गई है कि कंपनी सिर्फ चीन के ही मार्केट में इसे उतारेगी या फिर इसका भी ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। 

Realme 12 Pro+ 5G के स्पेसिफिकेशंस

  1. Realme 12 Pro+  में  ग्राहकों को 6.7 इंच फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है। 
  2. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने लैग फ्री परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 प्रोसेसर दिया है। इसके साथ ही इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 710 जीपीयू भी मिलता है।
  3. Realme 12 Pro+ को कंपनी ने 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश किया है। 
  4. Realme 12 Pro+  में कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर मिलता है। सेकंडरी कैमरा 64MP का और  8MP का तीसरा कैमरा होगा जो कि अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है।
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 32MP का कैमरा दिया है। है।
  6. स्मार्टफोन में रियलमी ने 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है जो 5000mAh की बैटरी को तेजी से चार्ज करता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp की ये 3 ट्रिक्स हैं बेहद काम की, डिलीट मैसेज भी होंगे शो, साथ में डेटा की भी होगी बचत

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/after-nothing-one-more-smartphone-launch-soon-with-a-transparent-design-realme-12-pro-plus-5g-special-edition-2024-02-09-1022322

Related Posts

Leave a Comment