पैनासोनिक ने मैटर कनेक्टिविटी के साथ पेश किया पहला एयर कंडीशनर, जानें पूरी डिटेल्स । Panasonic launched India first Matter enabled air conditioners check All the details here

85 views

Panasonic, Panasonic Lunch, miraie, miraie technology, New Air Conditioners- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
मिराई ऐप से कई सारे होम अप्लायंसेस को कंट्रोल किया जा सकता है।

नई दिल्ली: जापान की पॉपुलर टेक ब्रैंड कंपनी पैनासोनिक ने भारत में अपना एक नया एयर कंडीशनर लॉन्च कर दिया है। वैसे तो मार्केट में कई सारे एयर कंडीशन मौजूद हैं लेकिन पैनासोनिक का यह नया एसी कई मायनों में बेहद खास है। यह भारत का पहला ऐसा रूम एयर कंडीशनर है जो कि पहला मैटर कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है। 

पैनासोनिक ने इस लेटेस्ट एयर कंडीशनर में कई सारे एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। कंपनी के मुताबिक यह एआई बेस्ड फीचर वाला एयर कंडीशनर मार्केट में अगले साल से फरवरी 2024 से उपलब्ध होगा। कंपनी ने कहा कि इस एयर कंडीशन को गर्मी से पहले सभी आउटलेट्स पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। 

मैटर तकनीक से लैस इस एयर कंडीशनर को मिराई प्लेटफॉर्म से बेहद आसान तरीके से कंट्रोल किया जा सकता है। आपको बता दें कि पैनासोनिक ने 2020 में एआई बेस्ड मिराई प्लेटफॉर्म को पेश किया था। मिराई कंपनी का एक स्मार्ट होम सॉल्यूशन है जो आपको स्मार्ट गैजेट्स को एक ही प्लेटफॉर्म से कंट्रोल करने का ऑप्शन देता है। 

पैनासोनिक के पास मिराई कनेक्टिविटी होम अप्लायंसेस की एक लंबी लिस्ट मौजूद है जिसमें रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, स्मार्ट फैन, स्मार्ट प्लग्स और स्विच शामिल हैं। अब इसमें एयर कंडीशनर भी शामिल हो गया है। पैनासोनिक के इस मिराई ऐप की सबसे बड़ी खासियत है कि आप इससे दूसरे ब्रैंड के स्मार्ट गैजेट्स को भी कंट्रोल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Google ने लिया बड़ा एक्शन! Play Store से हटाए 17 Apps, स्मार्टफोन से आप भी तुरंत कर दें डिलीट

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/panasonic-launched-india-first-matter-enabled-air-conditioners-check-all-the-details-here-2023-12-12-1007785

Related Posts

Leave a Comment