पिज्जा से पहले डिलीवर होंगे Xiaomi के प्रोडक्ट्स, Blinkit ने शुरू की नई सर्विस

71 views

Xiaomi, Blinkit- India TV Hindi

Image Source : MUKUL SHARMA (@STUFFLISTINGS)
कुछ साल पहले शाओमी के प्रोडक्ट को खरीदने के लिए ऑनलाइन सेल का इंतजार करना पड़ता था। अब कंपनी अपने प्रोडक्ट पिज्जा से भी पहले यूजर्स को डिलीवर कर रही है।

ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में आप घर बैठे अपनी पसंद के प्रोडक्ट मंगा सकते हैं। कई कंपनियां ऑर्डर करने के कुछ घंटों में ही आपका पसंदीदा सामान घर पहुंचा देते हैं। वहीं, अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर प्रॉयरिटी सर्विस भी ऑफर की जा रही है, जिसमें यूजर्स को 24 घंटे के अंदर पसंदीदा सामान घर पहुंचाया जाता है। कुछ साल पहले शाओमी के प्रोडक्ट को खरीदने के लिए ऑनलाइन सेल का इंतजार करना पड़ता था। अब कंपनी अपने प्रोडक्ट पिज्जा से भी पहले यूजर्स को डिलीवर कर रही है।

Xiaomi ने इसके लिए ग्रॉसरी आइटम डिलीवर करने वाली प्लेटफॉर्म Blinkit के साथ साझेदारी की है। यूजर्स अब शाओमी के प्रोडक्ट्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट के साथ-साथ Blinkit से भी ऑर्डर कर सकेंगे। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इस बात की जानकारी शेयर की है। टिप्स्टर ने अपने सोशल मीडिया X (Twitter) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शाओमी के प्रोडक्ट 15 मिनट में डिलीवर करने का दावा किया जा रहा है। इस प्रमोशनल पोस्टर को शाओमी और Blinkit द्वारा डिजाइन किया गया है।

15 मिनट में डिलीवर होंगे Xiaomi के प्रोडक्ट!

टिप्स्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अब शाओमी के प्रोडक्ट केवल 15 मिनट में आपके घर पर पहुंच जाएंगे। इससे पहले Apple ने भी पिछले साल iPhone 14 सीरीज की लॉन्चिंग के समय Blinkit के साथ साझेदारी की थी। यूजर्स नए आईफोन को ब्लिंकिट से भी ऑर्डर कर सकते थे। 

Xiaomi ने हाल ही में Redmi 13C 5G को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को बजट रेंज में पेश किया गया है। यह फोन MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर, 6GB RAM जैसे फीचर्स के साथ आता है। Blinkit से शाओमी के साथ-साथ रेडमी के फोन को भी घर बैठे ऑर्डर किया जा सकेगा। यह सर्विस फिलहाल किन शहरों में शुरू की गई है, इसकी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें- एयरटेल का जबरदस्त ऑफर, इन यूजर्स को मिलेगा 50GB एक्सट्रा डेटा

https://www.indiatv.in/tech/tips-and-tricks/xiaomi-products-comes-to-your-doorstep-in-15-minutes-via-blinkit-2023-12-27-1011536

Related Posts

Leave a Comment