जियो फ्री में लगा रहा है Jio Air Fiber, इस राज्य के 41 शहरों में पहुंची सर्विस, Free मिलेंगे 16 OTT ऐप्स । jio is installing jio air fiber free with annual plan service reached 41 cities in up west

81 views

Jio Air Fiber Offer, Jio Fiber Free Installation, Jio Air Fiber Free Connection- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो फ्री में लगा रहा है जियो एयर फाइबर।

How to get Free Jio Air Fiber Service: रिलायंस जियो ने इस साल अपनी एजीएम मीटिंग के दौरान Jio Air Fiber का ऐलान किया था। कंपनी ने इस गणेश चतुर्थी के मौके पर मार्केट में पेश किया था। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि जियो की इस सर्विस में यूजर्स को बिना किसी तार के इंटरनेट सर्विस उपलब्ध कराई जाती है। जियो एयरफाइबर की सर्विस को कंपनी अब तक 250 से ज्यादा शहरों में पहुंचा चुकी है और अलग अलग शहरों को इससे जोड़ने के लिए तेजी से काम हो रहा है। अगर आप जियो एयर फाइबर का कनेक्शन लेना चाहते हैं तो बता दें कि आप इसे एकदम फ्री में ले सकते हैं। जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान पेश किया है। 

Jio Air Fiber उन जगहों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जहां पर केबल फाइबर के जरिए इंटरनेट की सुविधा नहीं पहुंचाई जा सकती है। जियो एयर फाइबर में यूजर्स को 1GBPS तक की इंटरनेट स्पीड की सुविधा मिलती है जिससे आप अपने हाई स्पीड इंटरनेट वाले काम भी बेहद आसानी से कर सकते हैं। Jio Air Fiber में दो यूनिट होते हैं जिसमें एक यूनिट घर के बाहर लगाया जाता है जबकि वहीं दूसरा यूनिट घर के अंदर लगाते हैं। 

आपको बता दें कि जियो एयर फाइब को लॉन्च करते समय कंपनी ने कहा था कि इसकी मदद से बिना किसी केबल के यूजर्स को True 5G इंटरनेट स्पीड की सुविधा मिल सकेगी। अगर इसकी स्पीड की बात की जाए तो इसमें आपको जियो के फाइबर ब्रॉडबैंड  से कहीं बेहतर स्पीड मिलती है। 

फ्री में लगवा सकते हैं जियो एयर फाइबर

Jio Air Fiber को लगवाने के लिए वैसे तो 1000 रुपये का इंस्टालेश चार्ज देना पड़ता है लेकिन आप इसे फ्री में लगवा सकते हैं। जियो एयर फाइबर के प्लान्स में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड से लेकर 1Gbps तक की स्पीड मिलती है। इसी के साथ यूजर्स को मंथली प्लान्स से लेकर एक साल तक की वैलिडिटी वाले प्लान्स मिलते हैं। अगर आप किसी एक इंस्टालेशन के साथ एनुअल प्लान चुनते हैं तो आपको जियो एयर फाइबर का कनेक्शन फ्री में मिल जाएगा। 

यूपी के 41 शहरों में पहुंचा जियो एयर फाइबर

आपको बता दें कि जियो ने यूपी वेस्ट के करीब 41 शहरों में भी जियो एयर फाइबर सर्विस को शुरू कर दिया है। इन 41 शहरों के यूजर्स अब आसानी से 1GBPS तक की हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। जियो एयर फाइबर कनेक्शन लेने के साथ ही यूजर्स को फ्री में 16 OTT ऐप्स और 500 से ज्यादा टीवी चैनल्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। 

यूपी वेस्ट के जिन शहरों में जियो एयर फाइबर की सुविधा शुरू हई है उनमें मेरठ, आगरा, अलीगढ़, शहारनपुर, इटावा, मथुरा, हाथरस, मुजफ्फरनगर, फिरोजाबाद, रामपुर, बिजनौर, अमरोहा, हापुर, वृंदावन, चंदौसी, टुंडला, हसनपुर, कासगंज, संभल, मोदीनगर, सिकोहाबाद, मैनपुरी और फरीदपुर शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- Android स्मार्टफोन में अब iPhone के मैसेज नहीं होंगे ट्रांसफर, जानें क्या है वजह?

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/jio-is-installing-jio-air-fiber-free-with-annual-plan-service-reached-41-cities-in-up-west-2023-11-23-1003394

Related Posts

Leave a Comment