जियो की नई इंटरनेट सर्विस से हुई मौज, Free कनेक्शन के साथ मिलेगी 1Gbps की तगड़ी स्पीड

55 views

Jio Air Fiber, Jio Air Fiber Max, Jio Air Fiber plans, Jio Air Fiber price, Jio Air Fiber feature- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो एयर फाइब में कंपनी यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिवीटी दे रही है।

Jio Air Fiber Free Installation: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। इस समय जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने यूजर्स को प्रीपेड, पोस्टपेड कनेक्शन के साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी देती है। जियो अपने यूजर्स की जरूरतों का बखूब ध्यान रखती है। जियो ने अक्टूबर 2023 में जियो एयर फाइबर सर्विस को लॉन्च किया था। कुछ ही महीनों में कंपनी ने कई शहरों में इसकी सर्विस को पहुंचा दिया है। 

आपको बता दें कि अब तक 3939 शहरों में Jio Air Fiber की सर्विस पहुंच चुकी है। जियो की इस नई इंटरनेट सर्विस में आप 1Gbps तक की स्पीड पा सकते हैं। अगर आप जियो एयर फाइबर का कनेक्शन लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ग्राहकों को फ्री में एयरफाइबर का कनेक्शन ऑफर कर रही है। हालांकि इसके लिए कुछ कंडीशन्स भी हैं। 

ऐसे Jio AirFiber का फ्री कनेक्शन लें

वैसे तो कंपनी JioAirFiber के लिए 1000 रुपये इंस्टालेशन फीस लेती है। इसमें इंस्टालेशन से संबंधित सभी जरूरी चीजें शामिल रहती है। अगर आप कनेक्शन लेने के साथ कोई एनुअल प्लान लेते हैं तो आपको इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा। यानी जियो एयर फाइबर का इंस्टालेशन पूरी तरह से फ्री होगा। इस तरह आप एक साल के लिए फ्री में जियो एयर फाइबर को इंस्टाल करा सकते हैं। 

इस तरह से करें अप्लाई

अगर आप Jio AirFiber का कनेक्शन लेना चाहते हैं तो बता दें कि इसके लिए आपको MyJio ऐप या फिर Jio.com पर अप्लाई करना होगा। वेबसाइट में जाने के बाद आपको एयरफाइबर के सेक्शन में जाना होगा। यहां से आप चेक कर सकेंगे कि आपके क्षेत्र में इसकी सर्विस उपलब्ध है या नहीं। अगर सर्विस उपलब्ध है तो आपको Get Jio AirFiber के ऑप्शन पर जाना होगा। इसके बाद कंपनी की तरफ से आपको कनेक्शन के लिए कॉल कर दिया जाएगा। कॉल पर ही आपको कनेक्शन की पूरी जानकारी दे दी जाएगी। 

जियो एयर फाइबर प्लान्स और इंटरनेट स्पीड

आपको बता दें कि जियो अपने ग्राहकों को जियो एयर फाइबर में दो तरह के प्लान्स ऑफर करती है। इसमें AirFiber और AirFiberMax शामिल हैं। अगर आप Air Fiber प्लान लेते हैं तो आपको 30Mbps और 100Mbps तक की स्पीड मिलेगी। अगर आप Air Fiber Max प्लान चुनते हैं तो आपको 300Mbps, 500Mbps और 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। 

अगर आप कंपनी का जियो एयर फाइबर मैक्स का 3,999 रुपये वाला प्लान चुनते हैं तो आपको इसमें 1Gbps तक की स्पीड मिलती है। इसमें आपको 550 से अधिक डिजिटल चैनल और Amazon Prime, Netflix, Diseny Plus Hotstar, SonyLiv समेत कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- Tempered Glass क्या सच में फोन के लिए जरूरी है? इसे लगवाने से पहले जान लें यह बात

https://www.indiatv.in/tech/tech-news/reliance-jio-offering-free-new-internet-service-jio-airfiber-you-will-get-1gbps-speed-without-any-cable-2024-01-28-1019441

Related Posts

Leave a Comment